• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • टोक्यो में इंडिया का उत्साह बढ़ाने के लिए दौड़ा भोपाल, चीयर फॉर इंडिया रन में पहुंचे वीडी शर्मा

टोक्यो में इंडिया का उत्साह बढ़ाने के लिए दौड़ा भोपाल, चीयर फॉर इंडिया रन में पहुंचे वीडी शर्मा

ओलंपिक खेल रहे खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए चीयर फॉर रन का आयोजन भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम से लेकर अटल पथ तक किया गया.

ओलंपिक खेल रहे खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए चीयर फॉर रन का आयोजन भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम से लेकर अटल पथ तक किया गया.

Cheer For India Run: टोक्यो ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए भोपाल में चीयर फॉर इंडिया रन हुआ. इसमें खिलाड़ियों के साथ-साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी शामिल हुए.

  • Share this:
भोपाल. टोक्यो में ओलंपिक (Tokyo Olympics) खेलों का आगाज हो चुका है और भारतीय टीम (Team India) भी पूरे दमखम के साथ हिस्सा ले रही है. एक तरफ टोक्यो में भारतीय खिलाड़ियों से पूरे देश को बेहतर प्रदर्शन की उम्मीदें हैं, तो वहीं दूसरी तरफ भारत में खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए एक सुर में चीयर किया जा रहा है. इसी कड़ी में भारतीय खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए राजधानी भोपाल में चीयर फॉर इंडिया रन (Cheer For India Run) का आयोजन किया गया. इस रन में खिलाड़ियों के साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी शामिल हुए.

टोक्यो ओलंपिक में भाग ले रहे भारतीय खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए नेहरू युवा केंद्र की ओर से चीयर फॉर इंडिया रन का आयोजन का किया गया था. इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, संचालक खेल पवन जैन, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर, ओलंपिक कोटा विनर एवं विक्रम अवॉर्डी चिंकी यादव, राज्य निदेशक आरएन त्यागी, युवा अधिकारी डॉ.सुरेंद्र शुक्ला, शुभम चौहान, एकलव्य अवॉर्डी  प्रियांशु पांडे, हर्षा हासवानी, आशुतोष मालवीय, राहुल तिवारी, संजय नागर, नीता दीप बाजपाई , संघमित्रा तायवाड़े, पर्वतारोही भगवान सिंह सहित अन्य ने फ्लैग दिखाकर टीटी नगर स्टेडियम से रवाना किया.

कहां से कहां तक हुई दौड़?
ओलंपिक खेल रहे खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए चीयर फॉर रन का आयोजन भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम से लेकर अटल पथ तक किया गया. खिलाड़ी टीटी नगर स्टेडियम से रवाना हुए और बरसते हुए पानी में दौड़ते हुए अटल पथ तक पहुंचे. इस दौरान सभी भारत माता की जय और खिलाड़ियों का उत्साह करने वाले नारे लगा रहे थे. सभी ने इस बात की उम्मीद जाहिर की है कि भारतीय टीम टोक्यो ओलंपिक में अब तक का सबसे बेहतर प्रदर्शन करेगी और ज्यादा से ज्यादा मेडल भारत की झोली में आएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन