• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Bhopal: नाबालिग बच्चियों से रेप कर क्या पाकिस्तान भागने की फिराक में था प्यारे मियां? 100 सवालों की लिस्‍ट तैयार

Bhopal: नाबालिग बच्चियों से रेप कर क्या पाकिस्तान भागने की फिराक में था प्यारे मियां? 100 सवालों की लिस्‍ट तैयार

पुलिस आज प्यारे मियां को लेकर भोपाल पहुंच रही है.

पुलिस आज प्यारे मियां को लेकर भोपाल पहुंच रही है.

बताया जा रहा है कि प्यारे मियां रातीबड़ स्थित फार्म हाउस (Farm House) पर रसूखदारों के साथ नाइट पार्टी (Night Party) करता था. इस पार्टी में नाबालिग लड़कियों को भी बुलाया जाता था.

  • Share this:
भोपाल.नाबालिग लड़कियों के साथ रेप (Rape) के मामले में श्रीनगर से गिरफ्तार आरोपी प्यारे मियां (Pyare Mian) की पूरी कुंडली खंगाली जा रही है. श्रीनगर से हुई गिरफ्तारी के बाद यह सवाल उठ रहा है कि क्या प्यारे मियां पाकिस्तान (Pakistan) भागने की फिराक में था. उसने फरारी के लिए श्रीनगर ही क्यों चुना. श्रीनगर के बाद आरोपी प्यारे मियां आखिर कहां जाता. ऐसे कई सवालों का जवाब प्यारे मियां के भोपाल लाए जाने के बाद मिलेंगे. पुलिस ने उससे पूछताछ के लिए 100 सवालों की लंबी लिस्ट तैयार की है.

पाकिस्तान भागने की फिराक में था आरोपी...?
इस मामले की जांच कर रही एसआईटी अब श्रीनगर कनेक्शन की भी जांच कर रही है. पुलिस यह पता लगा रही है कि श्रीनगर भागने के पीछे आरोपी प्यारे मियां का क्या कनेक्शन था. इसके अलावा उसके नामी गुंडे बदमाशों के साथ तार जोड़ने की वजह से उसके डी कंपनी और अंडरवर्ल्ड कनेक्शन की जांच भी की जा रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है. पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. बाल आयोग और चाइल्ड लाइन के साथ पुलिस टीम पीड़ित लड़कियों के बयान ले रही है.

श्रीनगर की होटल में छुपा था आरोपी
श्रीनगर में आरोपी प्यारे मियां की गिरफ्तारी के बाद भोपाल पुलिस की टीम श्रीनगर में ही मौजूद है. भोपाल पुलिस आरोपी को गुरुवार दोपहर 2:00 बजे तक भोपाल लेकर पहुंचेगी. श्रीनगर की एक होटल में आरोपी छुपा हुआ था. भोपाल पुलिस के इनपुट के बाद श्रीनगर पुलिस ने प्यारे मियां को पकड़ा.

फ्लाइट से पहुंचा था श्रीनगर
भोपाल से फरार आरोपी प्यारे मियां फ्लाइट के जरिए श्रीनगर पहुंचा था. वह भोपाल से कार से भागकर इंदौर गया और वहां से फ्लाइट से मुंबई और फिर दिल्ली होते हुए श्रीनगर पहुंचा. एसआईटी अब भोपाल से लेकर श्रीनगर तक उसकी मदद करने वाले लोगों का पता लगा रही है.

रातीबड़ से फार्म हाउस की जांच
एसआईटी ने आरोपी प्यारे मियां के एक साथी के रातीबड़ स्थित फॉर्म हाउस की छानबीन शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि रातीबड़ स्थित फार्म हाउस पर आरोपी रसूखदारों के साथ नाइट पार्टी करता था. नाइट पार्टी में रसूखदारों को नाबालिग लड़कियों को परोसा जाता था. जिस दिन उसके काले कारनामों का खुलासा हुआ उस दिन भी आरोपी नाबालिग लड़कियों को फार्महाउस ले गया था.

गृह मंत्री ने किया ट्वीट
प्यारे मियां की गिरफ्तारी के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि कोई भी अपराधी कानून के फंदे से बच नहीं पाएगा. श्रीनगर से बच्चियों के साथ रेप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस उसकी ट्रेसिंग कर रही थी. अब उसे यहां लाकर जल्दी सजा दिलाएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज