भोपाल: शादी में आई नाबालिग लड़की से रिश्तेदार ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार
Bhopal News in Hindi

भोपाल: शादी में आई नाबालिग लड़की से रिश्तेदार ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार
पीड़ित नाबालिग लड़की शादी समारोह में शमिल होने के लिए अपने गृह जिले से भोपाल आई थी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शादी समारोह (Marriage Ceremony) में शमिल होने भोपाल आई 16 वर्षीय लड़की के साथ उसके रिश्तेदार ने रेप किया. पीड़िता दसवीं क्लास की स्टूडेंट है.

  • Share this:
भोपाल. शादी में शामिल होने भोपाल (Bhopal) आयी एक नाबालिग लड़की के रेप (Minor Girl Rape) का मामला सामने आया है. दरिंदगी का यह आरोप पीड़ित लड़की के एक रिश्तेदार पर लगा है. पीड़िता दसवीं क्लास की स्टूडेंट है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पीड़िता ने पुलिस के समक्ष (सामने) दिए अपने बयान में कहा कि 14 जून की रात डेढ़ बजे जब शादी खत्म हो चुकी थी, सब लोग घराती जहां ठहरे थे वहां जा रहे थे. उसी दौरान आरोपी ने उसे बाइक पर साथ चलने के लिए कहा. वो उसके साथ रवाना हो गयी. लेकिन आरोपी ने एक सूनसान जगह ले जाकर उसके साथ रेप किया.

आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी



बाद में आरोपी ने पीड़ित लड़की को शादी समारोह स्थल तक लाकर छोड़ दिया. डीएसपी सोनम झारवड़े ने कहा कि आरोपी जब पीड़िता को वापस ला रहा था तो रास्ते में एक पीसीआर वैन ने उनका शादी स्थल तक पीछा किया. बाद में रोके जाने पर आरोपी और दुल्हन ने पुलिस को झूठी जानकारी देते हुए सब ठीक होने की बात कही.
आरोपी द्वारा जान से मारने की दी गई धमकी से डर कर पीड़िता उस वक्त खामोश रही. लेकन अपने गांव वापस लौटने पर उसने अपने परिवार को यह बात बताई. इसके बाद परिजन उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे. पुलिस ने पीड़ित नाबालिग की शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज कर केस को भोपाल के सूखी सेवनिया थाने को ट्रांसफर कर दिया है.

भोपाल पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर रेप के आरोपी रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading