Assembly Banner 2021

BHOPAL : भीड़ भरी कोलार रोड पर बिजली गिरने से स्कूटर सवार शख्स की मौत

भोपाल.मृतक पेशे से माली था

भोपाल.मृतक पेशे से माली था

Bhopal.मध्य प्रदेश में आज अचानक मौसम (Weather Change) बदल गया.मौसम विभाग के मुताबिक पूर्वी राजस्थान में सिस्टम बनने और महाराष्ट्र के मध्य में ऊपरी हवा का चक्रवात बनने से मौसम में बदलाव देखा जा रहा है.

  • Share this:
भोपाल.राजधानी भोपाल (Bhopal) में मौसम में आया बदलाव जानलेवा साबित हो गया.यहां शाम को भीड़ भरी सड़क पर बिजली गिरने से स्कूटी सवार एक शख्स की मौत हो गयी.मृतक की शिनाख्त टीटी नगर में रहने वाले जवाहर प्रजापति के तौर पर हुई है.

राजधानी में आकाशीय बिजली ने एक शख्स की जान ले ली.ये हादसा शाम को शहर के भीड़ भरे व्यस्ततम इलाकों में से एक कोलार रोड पर हुआ.पूरे मध्य प्रदेश सहित भोपाल में भी मौसम का मिजाज़ एकदम बदला और शहर में गरज चमक के साथ बारिश शुरू हो गयी.ऑफिस छूटने का वक्त था इसलिए सड़कों पर काफी ट्रैफिक था.उसी दौरान कोलार रोड से अपनी एक्टिवा गाड़ी पर जा रहे अधेड़ उम्र के एक शख्स पर एकदम से कड़कड़ाते हुए बिजली आ गिरी.उसकी वहीं मौत हो गयी.

घर लौट रहा था मौत ने रास्ता रोक लिया 
कोलार इलाके में सर्वधर्म पुल के पास शाम 6:00 बजे जब जोरदार बिजली कड़क रही थी.उसी दौरान एक एक्टिवा स्कूटर सड़क पर पड़ी मिली.पास ही एक अधेड़ उम्र के शख्स की लाश पड़ी थी.पहली नज़र में मामला रोड एक्सीडेंट का लगा.लेकिन बाद में लोगों ने बताया कि उसके ऊपर बिजली गिरी है.मृतक की पहचान जवाहर प्रजापति के तौर पर हुई है.उसकी उम्र 55 साल है. मृतक टीटी नगर में रहता था और कजलीखेड़ा में माली का काम करता था.रोज की तरह वो काम खत्म करके अपने घर लौट रहा था.



प्रदेश में मौसम बदला
मध्य प्रदेश में आज अचानक मौसम बदल गया.मौसम विभाग के मुताबिक पूर्वी राजस्थान में सिस्टम बनने और महाराष्ट्र के मध्य में ऊपरी हवा का चक्रवात बनने से मौसम में बदलाव देखा जा रहा है. अगले दो-तीन दिन तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा. भोपाल, ग्वालियर, गुना, रतलाम में आज बारिश हुई.भोपाल और गुना में ओले भी गिरे.भोपाल में तेज़ आंधी और बारिश के बाद कई जगह बिलकुल ब्लैक आउट हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज