भोपाल: दुकानदार ने युवती को फ्लैट में किया किडनैप, बंधक बनाकर 3 महीने तक किया रेप

पुलिस के गिरफ्त में आरोपी कपड़ा दुकानदार.
पुलिस के गिरफ्त में आरोपी कपड़ा दुकानदार.

मामला तलैया थाना (Telaiya Police Station) इलाके का है. मंगलवार को एक युवती ने थाने पहुंच कर रेडिमेड कपड़ा व्यापारी एवं फैशन अड्डा के संचालक खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. युवती ने रेप का आरोप लगाया है.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक रेडीमेड कपड़ा व्यापारी ने युवती का किडनैप कर उसे 3 महीने तक प्लैट में बंधक बनाकर रखा. इस दौरान उसने उसके साथ रेप (Rape) किया. किसी तरह से युवती आरोपी के चंगुल से छूट कर परिजनों के साथ थाने पहुंची और व्यापारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

मामला तलैया थाना इलाके का है. गत मंगलवार को एक युवती ने थाने पहुंच कर रेडीमेड कपड़ा व्यापारी एवं फैशन अड्डा के संचालक खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती को रेतघाट तलैया स्थित एक फ्लैट में बंधक बना लिया था. और बीते जुलाई महीने से वह फ्लैट में पीड़िता का शारीरिक शोषण कर रहा था. दो दिन पहले आरोपी के चंगुल से छूटकर युवती अपने परिजन के पास पहुंची. उन्होंने बताया कि युवती की इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए आरोपी ताहिर अथर के खिलाफ धारा 376(2)(N), 366, 344, 323 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.





ऐसे दिया वारदात को अंजाम
थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि नदीम प्रेस रोड कोतवाली में आरोपी ताहिर फैशन अड्डा के नाम से रेडीमेड की दुकान का संचालन करता है. उसकी दुकान पर पीड़ित युवती खरीदारी के लिए पहुंची थी. इस दौरान आरोपी ने बहला-फुसलाकर युवती को अपने झांसे में लिया और उसे शादी करने का झांसा देकर अपने प्लेट में ले गया. इस फ्लैट में आरोपी ने युवती को 3 महीनों तक बंधक बनाकर रखा. उसके साथ कई बार गलत काम किया. इसके बाद आरोपी ने उससे शादी करने से भी इनकार कर दिया. कई बार युवती ने आरोपी के चंगुल से छूट कर भागने की कोशिश की, लेकिन आरोप है कि आरोपी उसे फ्लैट में बंद करके चला जाता था. पुलिस ने रिपोर्ट के बाद आरोपी को इब्राहिम पुरा इलाके से गिरफ्तार किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज