लाइव टीवी

भोपाल रेलवे स्टेशन हादसा : CM कमलनाथ ने कहा-जांच कराएंगे, किसने बनवाया था पुल

News18 Madhya Pradesh
Updated: February 13, 2020, 1:55 PM IST
भोपाल रेलवे स्टेशन हादसा : CM कमलनाथ ने कहा-जांच कराएंगे, किसने बनवाया था पुल
भोपाल स्टेशन हादसा-सीएम कमलनाथ ने जताया अफसोस

Bhopal Railway Station Tragedy:

  • Share this:
भोपाल रेलवे स्टेशन (Bhopal Railway Station) पर हुए हादसे पर सीएम कमलनाथ (CM kamalnath) ने कहा है कि वो जांच करवाएंगे कि पुल किसके कार्यकाल में बनाया गया था. इसके पीछे कौन ज़िम्मेदार है. सीएम और और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh) दोनों ने अफसोस ज़ाहिर किया है. दोनों ने इस हादसे में घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. स्टेशन पर सुबह 9 बजे एक फुटओवर ब्रिज की सीढ़ियां ढहने से 9 यात्री घायल हो गए हैं.

सीएम कमलनाथ ने भोपाल रेलवे स्टेशन पर हुए हादसे को दुखद बताया. उन्होंने कहा भोपाल में रेलवे ओवर ब्रिज गिरने की जाँच होगी कि किसके कार्यकाल में पुल का निर्माण हुआ था. सीएम ने इस घटना को दुखद बताया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा-भोपाल स्टेशन एक फुटओवर ब्रिज के एक हिस्से के गिरने से हुआ हादसा बेहद दुःखद है. इस हादसे में कुछ लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है. सीएम ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की. प्रशासन को घायलों के समुचित इलाज और हरसंभव मदद के दे निर्देश गए हैं.



शिवराज सिंह ने जताई संवेदना

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने एक के बाद एक ट्वीट कर अपनी संवेदना व्यक्त की. पहले इस हादसे में दो लोगों के मरने की ख़बर आयी थी. शिवराज सिंह ने फौरन घटना पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया था. लेकिन जैसे ही इस बात की पुष्टि हुई की हादसे में किसी की मौत नहीं हुआ है उन्होंने तत्काल अपनी ग़लती सुधारते हुए दूसरा ट्वीट किया और तसल्ली जताई कि हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है.शिवराज सिंह ने भी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की.



भोपाल स्टेशन पर सुबह हुआ हादसा
भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर सुबह 9 बजे ओवरब्रिज की सीढ़ियां ढह गईं. इसके मलबे की चपेट में कई यात्री आ गए. रेलवे प्रशासन ने सात से आठ यात्रियों के घायल होने की बात कही है. इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को भोपाल के हमीदिया हॉस्पिटल और पुराने भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. मौके पर मौजूद रेलवे स्टाफ औऱ स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने बिना देर किए ऑटो और एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

ये भी पढ़ें-भोपाल रेलवे स्टेशन पर हादसा : ओवरब्रिज की सीढ़ियां गिरने से कई घायल, एक गंभीर

MP से MBBS करने वाले 400 से ज्यादा डॉक्टरों का रजिस्ट्रेशन रद्द होगा!

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 11:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर