अपना शहर चुनें

States

BHOPAL : वेब सीरीज तांडव के खिलाफ FIR के बाद गिरफ्तारी की तैयारी,मुंबई जाएगी MP पुलिस... 

गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम मुंबई जाएगी
गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम मुंबई जाएगी

हिंदू सेवा परिषद के महानगर अध्यक्ष धीरज ज्ञानचंदानी ने शिकायत की थी कि अमेजॉन पर 'तांडव' (Tandav Web Series) नामक वेब सीरीज में कई ऐसे दृश्य दिखाए गए, जिससे हिंदू धर्म के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं.

  • Share this:
भोपाल.मध्यप्रदेश में वेब सीरीज तांडव (Tandav Web Series) के खिलाफ एफ आई आर (FIR) दर्ज कराने के बाद अब गिरफ्तारी की तैयारी की जा रही है. मध्य प्रदेश पुलिस इस कार्रवाई के लिए मुंबई जाएगी. ये संकेत खुद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिए हैं.

बेवसीरीज तांडव को लेकर हल्ला चालू है.जबलपुर में तो इसके खिलाफ FIR दर्ज करायी जा चुकी है. पुलिस के मुम्बई  जाने  के सवाल पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा एफआईआर हुई है तो . आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम मुंबई भी जाएगी.वेब सीरीज से जुड़े निर्देशक लेखक और कलाकारों के साथ अन्य आरोपियों की मुसीबत बढ़ सकती है.

इन पर दर्ज हुई FIR
19 जनवरी को जबलपुर की ओमती पुलिस ने वेब सीरीज तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास, राइटर गौरव सोलंकी, कलाकारों सहित अन्य के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला दर्ज किया था. हिंदू सेवा परिषद के सदस्यों की शिकायत पर प्रदेश में तांडव के खिलाफ ये पहली FIR थी. यह एफआईआर धारा 295-ए, 153-ए, 505(2) के तहत दर्ज की गई है.



यह थी आपत्ति
हिंदू सेवा परिषद के महानगर अध्यक्ष धीरज ज्ञानचंदानी ने शिकायत की थी कि अमेजॉन पर 'तांडव' नामक वेब सीरीज में कई ऐसे दृश्य दिखाए गए, जिससे हिंदू धर्म के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. ऐसे कृत्य को हिंदू सेवा परिषद कभी स्वीकार नहीं करेगा. वेब सीरीज के कलाकार, निर्देशक, लेखक के खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाए. पुलिस ने वीडियो क्लिप देखकर निर्देशक अली अब्बास, लेखक गौरव सोलंकी और अन्य पर प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज