होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /BHOPAL : कोरोना के जांच सैंपल लेने वाली टीम से लोग कर रहे हैं दुर्व्यहार, स्टाफ ने मांगी सुरक्षा

BHOPAL : कोरोना के जांच सैंपल लेने वाली टीम से लोग कर रहे हैं दुर्व्यहार, स्टाफ ने मांगी सुरक्षा

BHOPAL-कोरोना सैंपल कलेक्शन टीम ने आज काली पट्टी बांधकर काम किया

BHOPAL-कोरोना सैंपल कलेक्शन टीम ने आज काली पट्टी बांधकर काम किया

स्वास्थ्य विभाग की कोविड सैंपलिंग कलेक्शन टीम में भोपाल में स्वास्थ्य विभाग के 100 से ज्यादा कर्मचारी हैं. जो कॉन्टेक्ट ...अधिक पढ़ें

भोपाल. कोरोना (Corona) का डर कम होते ही लोगों का मेडिकल टीम से दुर्व्यवहार शुरू हो गया है. इसके विरोध में राजधानी भोपाल में स्वास्थ्य विभाग की कोविड सैंपल कलेक्शन टीम इसके विरोध (Protest) में उतर आयी है. टीम का कहना है लोग सैंपल नहीं दे रहे. दुर्व्यवहार कर रहे हैं. इसलिए उन्हें सुरक्षा मुहैया करायी जाए. टीम ने आज काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया जो आगे भी जारी रहेगा.

कर्मचारियों का कहना है कोरोना की दूसरी लहर के दौरान सैंपलिंग कलेक्शन के समय उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाती थी. लेकिन कोरोना कम होते ही अब सुरक्षा व्यवस्था मुहैया नहीं कराई जा रही. यही कारण है कि लोग उनके साथ अभद्रता करने लगे हैं और सैंपल नहीं देते हैं. साथ ही कर्मचारियों का विरोध भी करते हैं. ऐसे में अब सैंपल कलेक्ट करना आसान नहीं रह गया है.

ये भी पढ़ें-JABALPUR NEWS : गांव-गांव में घर-घर पहुंचेगा नर्मदा जल, नल लग गए हैं बस अब पानी का इंतजार

टीम में 100 से ज्यादा कर्मचारी
स्वास्थ्य विभाग की कोविड सैंपलिंग कलेक्शन टीम में भोपाल में स्वास्थ्य विभाग के 100 से ज्यादा कर्मचारी हैं. जो कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग के अलावा रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड समेत कई जगहों पर तैनात हैं. ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों ने कहा कि लोग सैंपलिंग टीम के साथ अभद्रता करते हैं. सुरक्षाकर्मी नहीं होने के कारण लोग सैंपल नहीं देते. समझाने के बावजूद भी लोग सैंपल के लिए राजी नहीं होते. कोविड सैंपलिंग कलेक्शन टीम ने पहले की तरह सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने की मांग की है. जब तक मांग पूरी नहीं होती वो काली पट्टी बांधकर काम करते रहेंगे.

Tags: Bhopal case, Bhopal corona, Corona Cases, Corona Pandemic

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें