भोपाल : गैस कटर से आईडीबीआई बैंक का एटीएम काटकर चोर ले उड़े 7.53 लाख रुपये

एटीएम काटने के लिए जिस कार से चोर आए थे, वह सीसीटीवी में कैद हो गई है.
एटीएम काटने के लिए जिस कार से चोर आए थे, वह सीसीटीवी में कैद हो गई है.

सीसीटीवी कैमरे में चोरी की यह पूरी घटना वारदात कैद हुई है. इस सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है. पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर ईंटखेड़ी पुलिस जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 12:05 AM IST
  • Share this:
भोपाल. भोपाल के ईंटखेड़ी थाना क्षेत्र में चोरों ने एटीएम काट उसमें रखे 7 लाख 53 हजार रुपये चुरा लिए. चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले ये शातिर चोर अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं.

पुलिस के मुताबिक ये चोर कार से आए थे. उन्होंने बैंक के एटीएम को तोड़कर 7 लाख 53 हजार रुपये नगद चुरा लिए. ईंटखेड़ी के निपानिया जाट गांव में बिना गार्ड का यह atm बूथ था. इस एटीएम के पास के सीसीटीवी कैमरे में चोरी की यह पूरी घटना वारदात कैद हुई है. इस सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है. पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर ईंटखेड़ी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि यह वारदा ईंटखेड़ी के ग्राम निपानिया जाट में 15-16 नवम्बर की दरम्यानी रात IDBI बैंक के एटीएम में हुई. बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम काटकर नगदी चोरी की है.

पुलिस ने चोरों द्वारा वारदात में इस्तेमाल की गई स्विफ्ट डिजायर कार सीसीटीवी फुटेज में देखी है. पुलिस इसके आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है. आरोपियों की गिरफ्तारी पर डीआईजी शहर इरशाद वली ने 20 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है. घटना में प्रयुक्त संदिग्ध कार कहीं भी नजर आए या बदमाशों के संबंध में जानकारी के लिए पुलिस ने पोस्टर भी छपवाए हैं. पुलिस ने मोबाइल नंबर भी जारी किया है, जिसपर चोरों का सुराग दिया जा सकता है.



दीवाली पर एटीएम लूट की इस घटना ने पुलिस के दावों की पोल खोलकर रख दी है. शहर में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. मगर पुलिस इसपर कंट्रोल करने में नाकाम नजर आ रही है. दीवाली की रात ही एक युवक की हत्या बदमाशों ने चाकू से गोदकर कर दी थी, जिसके आरोपी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. शहर में लूटपाट और वाहन चोरी की घटनाएं भी लगातार बढ़ी हैं, जिससे पुलिस की रात्रि-गश्त पर सवाल खड़े हो रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज