Assembly Banner 2021

क्या MP में फिर से लगेगा टोटल लॉकडाउन? गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया ये जवाब

सरकार ने कहा कोरोना हालात को लेकर फिलहाल वो वेट एंड वॉच की स्थिति में है.

सरकार ने कहा कोरोना हालात को लेकर फिलहाल वो वेट एंड वॉच की स्थिति में है.

Bhopal. मध्य प्रदेश (MP) सरकार कोरोना को लेकर गरीब और अमीर के बीच रास्ता तलाशने की कोशिश कर रही है. प्रदेश में कोरोना (Corona) से हालात बेकाबू हैं. लेकिन इसमें किसी का नुक़सान न हो इसे ध्यान में रखकर ही कोई फैसला लिया जाएगा.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में फिलहाल टोटल लॉकडाउन (Lockdown) नहीं होगा. सरकार हालात पर नज़र रखे हुए है. आगे हालात को देखते हुए कोई फैसला लिया जाएगा. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कोरोना (Corona) की भयावता फिर आ रही है. सक्षम चाहते हैं कि कोरोना ना हो और निर्धन चाहते है लॉक डाउन ना हो. सरकार दोनों के बीच का रास्ता तलाश रही है.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा राज्य में कोरोना के हालात को लेकर सरकार वेट एंड वॉच की स्थति में है. अभी सरकार लॉकडाउन बढ़ाने के पक्ष में नहीं है. दस दिन बाद सरकार तय करेगी कि आगे क्या कदम उठाए जाएं. उन्होंने कहा अभी प्रदेश में कोरोना से मृत्युदर काफी कम है. एमपी में पर्याप्त मात्रा में बेड और दवाइयां उपलब्ध हैं.

सीएम ने की समीक्षा
मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना संक्रमण के ताज़ा हालात की समीक्षा के लिए आज भोपाल में बैठक ली. क्राइसिस कमेटी के कई सुझाव इस बैठक के दौरान आए. इसमें लॉक डाउन की सीमा और समय बढ़ाने पर भी चर्चा हुई. लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान पहले ही कह चुके हैं कि आर्थिक गतिविधियां किसी भी तरीके से प्रभावित ना हों इसका ध्यान रखा जा रहा है. यही कारण है कि सिर्फ संडे लॉकडाउन लगाया गया. उन्होंने समीक्षा बैठक में कोरोना लेकर जागरूकता अभियान तेज करने के भी निर्देश दिए हैं.



गोत्र की राजनीति मध्यप्रदेश पहुंची
टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी का अपना गोत्र बताने पर चुटकी लेते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें चुनाव के समय अपना गोत्र याद आ रहा है. जब घुसपैठिये और आतंकवादी आ रहे थे, तब गोत्र याद नहीं आया. सड़क पर नमाज पढ़ी जा रही थी और दुर्गा पूजा पर बैन लगाया जा रहा था तब गोत्र याद नहीं आया. जनता सब जानती है. वहीं दमोह के रण में पीसीसी चीफ कमलनाथ के अलावा कोई भी सीनियर नेता के नहीं जाने पर मिश्रा ने कहा कमलनाथ का पद मोह नही जा रहा है, इसलिये कांग्रेस खत्म हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज