• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • शिवराज कैबिनेट में विवाद : यशोधरा राजे और प्रद्युम्न सिंह दोनों ने कहा-ऐसी तो कोई बात नहीं

शिवराज कैबिनेट में विवाद : यशोधरा राजे और प्रद्युम्न सिंह दोनों ने कहा-ऐसी तो कोई बात नहीं

मध्य प्रदेश: महल की राजनीति में आंसू बहाने को मजबूर हैं सिंधिया समर्थक.

मध्य प्रदेश: महल की राजनीति में आंसू बहाने को मजबूर हैं सिंधिया समर्थक.

Bhopal News : कैबिनेट में विवाद को लेकर जो खबर सामने आई थी उस पर अब यशोधरा राजे सिंधिया (yashodhra raje) ने ट्वीट करके खंडन किया है. उन्होंने इस जानकारी और खबर को गलत बताया है.

  • Share this:
भोपाल. शिवराज कैबिनेट (Shivraj Cabinet) की बैठक में यशोधरा राजे सिंधिया और प्रद्युम्न सिंह तोमर के बीच  विवाद की खबरों का दोनों मंत्रियों ने खंडन किया है. ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा कि किसी की कोई नाराजगी होगी तो मैं दूर करूंगा. मेरे संज्ञान में ऐसी कोई बात नहीं है. मध्य प्रदेश विद्युत विभाग बेहतर काम कर रहा है. हां मेरे काम करने के तरीके में कुछ कमी हो सकती है.  वहीं यशोधरा राजे सिंधिया ने भी ट्वीट कर ऐसे किसी विवाद से इंकार किया है.

विवाद से तोमर ने किया इंकार
प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा बैठक में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई. ना आगे कभी आएगी. मैं एक सिपाही हूं और समस्या बढ़ाने वाला ना बनकर समस्या का निराकरण करना चाहिए. मैं उस काम को कर रहा हूं. जनता ने उनसे कोई शिकायत बिजली से जुड़ी की होगी. उसे लेकर मुझसे कोई नाराजगी होगी, तो उसको भी मैं दूर करूंगा. तोमर ने यह भी कहा कि जनता में बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से नाराजगी है. जो अव्यवस्था हैं, उसे दूर किया जा रहा है. इसलिए लगातार निरीक्षण करता हूं. हर स्तर पर निरीक्षण करता हूं. जनता को सेवाएं देना हमारा काम है. इससे मैं कभी पीछे नहीं हटूंगा. मुझे जिम्मेदारी मिली है उसे मैं बखूबी निभा लूंगा. किसी की कोई नाराजगी होगी तो उसे भी दूर करूंगा. किसी को शिकायत का मौका नहीं दूंगा.

विवाद की थी चर्चा
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में कैबिनेट बैठक हुई थी. इस बैठक के बाद खबर आयी थी कि दो मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया और प्रद्युम्न सिंह तोमर में बहस हुई. जानकारी के अनुसार ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने विभाग का प्रेजेंटेशन दे रहे थे उसी दौरान बिजली के मुद्दे पर दोनों में नोंकझोंक हुई. मुख्यमंत्री ने तोमर को शांत रहकर अपनी बात रखने के लिए कहा. इस दौरान अन्य मंत्रियों ने भी अपनी बात रखी. मंत्री गोविंद सिंह राजपूत और भूपेंद्र सिंह ने कहा सरकार करोड़ों की सब्सिडी दे रही, इसके बाजूद बिजली के बिल ज्यादा आ रहे हैं और जनता में नाराजगी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज