शिवराज ने पुलिस को नर-पिशाच कहा तो कांग्रेस ने याद दिलाया कि भर्ती किसने की थी?

आईजी इरशाद बली ने वायरलेस सेट पर भोपाल पुलिस को निर्देश दिए हैं कि सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के अनुसार घायलों को सबसे पहले अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था पुलिस करें

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 20, 2019, 2:47 PM IST
शिवराज ने पुलिस को नर-पिशाच कहा तो कांग्रेस ने याद दिलाया कि भर्ती किसने की थी?
शिवम के परिवार से मिले शिवराज
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 20, 2019, 2:47 PM IST
भोपाल में पुलिस हिरासत में युवक की मौत पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कड़ी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने पुलिस को नर पिशाच कह दिया. चौहान के बयान से कमलनाथ सरकार के मंत्री भड़क गए, उन्होंने शिवराज को कुछ याद दिला दिया.
शिवम के घर गए शिवराज- पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान आज पुलिस हिरासत में मारे गए युवक शिवम मिश्रा के घर गए. उनके परिवार को सांत्वना दी. शिवराज ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की. उन्होंने भोपाल की बैरागढ़ पुलिस को नर पिशाच कहा. साथ ही इस मामले की FIR दर्ज कराने और पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद देने की मांग की. शिवराज सिंह ने पुलिस बर्बरता पर कहा-जब पुलिस वाले के बेटे के साथ ऐसा हो सकता है तो और कौन सुरक्षित है.हम परिवार को न्याय दिला कर रहेंगे
मंत्री ने जताई आपत्ति- इस बीच जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा भी मृतक शिवम के घर गए. उन्होंने कहा पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी.दोषी पुलिसकर्मियों पर FIR दर्ज की जाएगी. साथ ही उन्होंने शिवराज सिंह को नसीहत दी कि इस मामले में वो राजनीति ना करें. शिवराज के नरपिशाच वाले बयान पर शर्मी बोले-ये वही पुलिसवाले हैं जिन्हें शिवराज सरकार ने 15 साल में भर्ती किया. उसका खामियाजा हम भुगत रहे हैं.


भोपाल पुलिस ने मानी ग़लती-शिवम की मौत के बाद भोपाल पुलिस ने अपनी गलती स्वीकार की है. डीआईजी इरशाद बली ने वायरलेस सेट पर भोपाल पुलिस को निर्देश दिए हैं कि सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के अनुसार घायलों को सबसे पहले अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था पुलिस करें.

शराब के नशे में धुत व्यक्ति का सबसे पहले मेडिकल कराया जाए. नशे में धुत व्यक्ति को अनावश्यक रूप से किसी भी थाने में नहीं रखा जाए.साथ ही पकड़े गए व्यक्ति के संबंध में तत्काल उसके परिवार को सूचना दें.(भोपाल से सोनिया राणा के साथ मनोज राठौर का इनपुट)

ये भी पढ़ें-सवालों के घेरे में भोपाल पुलिस,थाने में पिटाई से युवक की मौत

पुलिस कस्टडी में मौत : बैरागढ़ थाना प्रभारी सहित 5 सस्पेंड
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...