Home /News /madhya-pradesh /

मंत्री भूपेन्द्र सिंह बोले- कांग्रेस ‘जाति’ के आधार पर मांगती है वोट, भाजपा ‘विकास’ के नाम पर लड़ती है चुनाव

मंत्री भूपेन्द्र सिंह बोले- कांग्रेस ‘जाति’ के आधार पर मांगती है वोट, भाजपा ‘विकास’ के नाम पर लड़ती है चुनाव

मध्य प्रदेश के मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला है.

मध्य प्रदेश के मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला है.

MP By-Bypolls News: बीजेपी की चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि विपक्ष के पास किसी भी तरह का कोई मुद्दा नहीं है. खाद संकट पर कहा- प्रदेश में कहीं भी कालाबाजारी नहीं हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. भारतीय जनता पार्टी की चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस के चुनाव प्रचार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस जाति के आधार पर वोट मांगती है. उसके पास कोई मुद्दा नहीं बचा. बीजेपी विकास के नाम पर चुनाव लड़ती है. नगरीय विकास एवं आवास मंत्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस का तो मुद्दा ही जातिवाद है.

बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चुनाव प्रचार को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि ये सब जानते हैं कि कमलनाथ प्रचार के लिए एक ही दिन जाते हैं. आगे भी उसी तरह ही जाएंगे. जबकि, बीजेपी कार्यालय में रोज चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक होती है. गौरतलब है कि सिंह इससे पहले भी कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पर निशाना साध चुके हैं.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर मंत्री सिंह ने कहा कि खाद की ब्लैकमार्केटिंग नहीं हो रही. किसानों को खाद मिले इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार प्रयास कर रहे हैं. शुरुआत में थोड़ी परेशानी थी, लेकिन अब पर्याप्त मात्रा में खाद उपलब्ध है.

उपचुनाव प्रचार 17 से शुरू करेंगे कमलनाथ

दूसरी ओर, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने तूफानी दौरे की तैयारी कर ली है. वे 17 अक्टूबर को छतरपुर जिले के खजुराहो पहुंचेंगे. उसके बाद निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर विधानसभा के जेरोन में सभा लेंगे. इस कार्यक्रम के बाद कमलनाथ मंडल-सेक्टर-बूथ के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे. जानकारी के मुताबिक, 18 अक्टूबर को पूर्व मुख्यमंत्री बुरहानपुर जिले के नेपानगर पहुंचेंगे. यहां धूलकोट में जनसभा को संबोधित करेंगे. जनसभा के बाद वे खंडवा जिले की मांधाता विधानसभा के पुनासा पहुंचेंगे. यहां भी वे जनता से रूबरू होंगे.

तूफानी दौरे, ताबड़तोड़ कार्यक्रम, सभाएं

19 अक्टूबर को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ सतना पहुंचेंगे. यहां रैगांव विधानसभा के सिंहपुर आने के बाद पटपरनाथ धाम में भगवान शिव के दर्शन करेंगे. मंदिर के बाद वे मंडल-सेक्टर-बूथ के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे और जनता को संबोधित करेंगे. कमलनाथ 20 अक्टूबर को देवास जिले की बागली विधानसभा के पुंजापुरा जाएंगे. यहां जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद खंडवा जिले की पंधाना विधानसभा जाएंगे. यहां भी वे जनता से रूबरू होंगे.

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर