होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /कांग्रेस के स्टार प्रचारक रहे मिर्ची बाबा आधी रात को होटल से गिरफ्तार, जानिए क्या है मसला?

कांग्रेस के स्टार प्रचारक रहे मिर्ची बाबा आधी रात को होटल से गिरफ्तार, जानिए क्या है मसला?

मिर्ची बाबा को ग्वालियर के एक होटल से आधी रात को गिरफ्तार किया गया.

मिर्ची बाबा को ग्वालियर के एक होटल से आधी रात को गिरफ्तार किया गया.

Mirchi Baba Arrested For Rape:अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले मिर्ची बाबा अब भोपाल पुलिस की गिरफ्त में हैं. ग्व ...अधिक पढ़ें

भोपाल. कांग्रेस के स्टार प्रचारक रहे मिर्ची बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन पर बलात्कार का आरोप है. भोपाल पुलिस औऱ ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस ने ग्वालियर के एक होटल पर आधी रात में छापा मारकर मिर्ची बाबा को पकड़ा. गिरफ्तारी के बाद पुलिस मिर्ची बाबा को लेकर भोपाल रवाना हो गयी.

अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले मिर्ची बाबा अब भोपाल पुलिस की गिरफ्त में हैं. ग्वालियर के एक होटल से मिर्ची बाबा की गिरफ्तारी हुई. भोपाल में मिर्ची बाबा पर 376 का मुकदमा दर्ज था. आरोप है कि संतान पैदा करने का झांसा देकर उन्होंने महिला से दुष्कर्म किया.

मिर्ची बाबा को नागाबाबा का दर्जा प्राप्त है
बता दें कि मिर्ची बाबा को नागा बाबा का दर्जा प्राप्त है. वे खुद को हरिद्वार के पंचायती निरंजनी अखाड़ा का महामंडलेश्वर कहते हैं. महिला के साथ दुष्कर्म की यह घटना जुलाई के महीने में होना बताई जाती है. इस मामले में मुकदमा अब दर्ज कराया गया है. वह भाजपा और शिवराज सरकार का विरोध करने वाले मुखर साधुओं में से एक रहे हैं. अक्सर अपने विवादास्पद बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते आए हैं.

Tags: Bhopal latest news, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें