#JusticeForSupriya: 2 मार्च को सोमनाथ एक्सप्रेस से लापता हुई, फिर मिली लाश; अब तक नहीं सुलझा रहस्य

मध्य प्रदेश के अनूपपुर की सुप्रिया तिवारी सेकंड एसी के डब्बे से अचानक गायब हो गई थी. (Twitter)

मध्य प्रदेश के अनूपपुर की सुप्रिया तिवारी सेकंड एसी के डब्बे से अचानक गायब हो गई थी. (Twitter)

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले की सुप्रिया तिवारी 2 मार्च को ट्रेन से अचानक गायब हो गई. वो अहमदाबाद से भोपाल आ रही थी. पुलिस को 3 मार्च को उसका शव मिला. अभी तक इस मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

  • Share this:

अनूपपुर. मध्य प्रदेश के अनूपपुर की बेटी सुप्रिया तिवारी की मौत का रहस्य अब भी बरकारर है. इस हादसे के हर पहलू के साथ-साथ पुलिस आत्महत्या के पहलू पर भी जांच कर रही है. अब सुप्रिया के लिए #JusticeForSupriya ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. गौरतलब है कि 22 साल की सुप्रिया तिवारी भोपाल आते वक्त 2 मार्च को सोमनाथ एक्सप्रेस से लापता हो गई थी. वही, 3 मार्च को उस वक्त सनसनी फैल गई जब उसका शव गुजरात के लिमखेड़ा में मिला. घटना के साढ़े तीन महीने बाद भी इस केस में पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है. इस बीच उसे न्याय दिलवाने के लिए उसकी बहन ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्रि शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है.

सेकंड एसी में सफर के दौरान हो गई गायब

ट्विटर पर भी लोगों ने रेल मंत्री पीयूष गोयल से इस मामले की जांच करवाने की मांग की है. कुछ लोग इस मामले की CBI जांच भी कराना चाहते हैं. जानकारी के मुताबिक, सुप्रिया सोमनाथ एक्सप्रेस के सेकंड एसी में सफर रही थी. वह कच्छ में बहन के घर गई थी. रात 10 बजे सुप्रिया अपने बर्थ पर पर्स और मोबाइल छोड़कर बाथरूम गई थी. काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो सहयात्रियों ने इसकी जानकारी टीसी को दी. मगर सुप्रिया नहीं मिली.

परिजनों ने उठाया सवाल
जानकारी के मुताबिक, 3 मार्च को गुजरात के लिमखेड़ा तहसील में सुप्रिया का शव मिला. लोगों ने उसके शव को गोरिया गांव में रेलवे ओवरब्रिज के पास देखा. उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को परिजनों के हवाले कर दिया. इस मामले को लेकर परिजनों का सवाल है कि सेकंड एसी में गेट बंद रहता है और सिक्युरिटी टाइट होती है, अटेंडर भी होता है. ऐसे में सुप्रिया के साथ इतनी बड़ी अनहोनी कैसे हो गई. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग सुप्रिया तिवारी के लिए न्याय मांग रहे हैं. परिजनों को शक है कि सुप्रिया की हत्या हुई है. वहीं, गुजरात पुलिस आत्महत्या के पहलू की भी जांच कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज