Home /News /madhya-pradesh /

big news aimim leader asaduddin owaisi statement on fundamentalism said we are opposed to rss ideology mpsg

ओवैसी का बयान - कट्टरवाद समाज नहीं देश की समस्या, हम आरएसएस विचारधारा के विरोधी

Asaduddin Owaisi's statement on fundamentalism.

Asaduddin Owaisi's statement on fundamentalism.

Asaduddin Owaisi Latest News. भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए ओवैसी ने कहा देश में कट्टरता एक समाज में नहीं बल्कि हर समाज में बढ़ रही है. संविधान के दायरे में रहकर हम अपनी लड़ाई लड़ते रहेंगे. हम RSS की विचारधारा का विरोध करते हैं. महात्मा गांधी, राजीव गांधी को मारने का मजहब क्या था. बीजेपी का इस्लामिक आतंकवाद कहना गलत है. मेरी विचारधारा संविधान से मिलती है. उन्होंने कहा मैं मुसलमानों से अपील करना चाहता हूं कि आप सरकार को नहीं बदल सकते. आप अपनी लीडरशिप बनाइए. हमारी लड़ाई हिस्सेदारी की है. एमपी में साक्षरता का स्तर कम है. खरगोन, खंडवा में मुस्लिम समाज के लोगों के मकान बिना नोटिस तोड़ दिए गए. बीजेपी नफरत को बढ़ावा दे रही है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कट्टरवाद को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा देश में कट्टरवाद एक समाज में नहीं बल्कि हर समाज में बढ़ रहा है. इस्लामिक आतंकवाद कहना बीजेपी के लिए गलत है. हम आरएसएस की विचारधारा का विरोध करते हैं.

भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए ओवैसी ने कहा देश में कट्टरता एक समाज में नहीं बल्कि हर समाज में बढ़ रही है. संविधान के दायरे में रहकर हम अपनी लड़ाई लड़ते रहेंगे. हम RSS की विचारधारा का विरोध करते हैं. महात्मा गांधी, राजीव गांधी को मारने का मजहब क्या था. बीजेपी का इस्लामिक आतंकवाद कहना गलत है. मेरी विचारधारा संविधान से मिलती है. उन्होंने कहा मैं मुसलमानों से अपील करना चाहता हूं कि आप सरकार को नहीं बदल सकते. आप अपनी लीडरशिप बनाइए. हमारी लड़ाई हिस्सेदारी की है. एमपी में साक्षरता का स्तर कम है. खरगोन, खंडवा में मुस्लिम समाज के लोगों के मकान बिना नोटिस तोड़ दिए गए. बीजेपी नफरत को बढ़ावा दे रही है.

उदयपुर की घटना की निंदा

उन्होंने कहा उदयपुर की घटना की निंदा करता हूं, ये कत्ल है, ये जुर्म है. राजस्थान की पुलिस चौकस लेती तो ऐसा नहीं होता. ये आतंक है. देश के संविधान के तहत प्रोटेस्ट होना चाहिए. इसलिए नूपुर शर्मी की गिरफ्तारी जरूरी है.

ये भी पढ़ें- BIG NEWS : एमपी में 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी ओवैसी की एआईएमआईएम, तीसरे विकल्प की चर्चा

कांग्रेस के आरोप पर कहा…
ओवैसी ने कांग्रेस के आरोपों पर कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में खत्म हो जाएगी. उनकी वजह से दो बार मोदी सरकार बनी. कांग्रेस की वजह से टीआरएस बनी मध्य प्रदेश में बीजेपी के सरकार में बनी. मध्य प्रदेश में कांग्रेस में फूट और कमलनाथ सरकार गिरने के लिए भी उन्होंने कांग्रेस को दोषी ठहराया. ओवैसी बोले- मेरे से गुलाब जामुन खा कर क्या कांग्रेस के विधायक बीजेपी में गए थे. यदि आप राज्यसभा सीट सिंधिया को दे देते तो क्या चला जाता है. आप देना नहीं चाहते. कांग्रेस अपने घर को मजबूत करे. कल अगर मुर्गा बाग, गाय दूध नहीं देगी तो उसके लिए भी मुझे जिम्मेदार ठहरा दिया जाएगा. हम लैला हैं, इसलिए हम पर आरोप लगते हैं. कांग्रेस की ये बड़ी नाकामी है कि उसके विधायक पार्टी छोड़ बीजेपी में चले गए.

एमपी में सियासी जमीन की तलाश
ओवैसी मध्यप्रदेश में सियासी जमीन टटोल रहे हैं. उन्होंने कहा एमपी में 2023 के विधानसभा चुनाव में भी हमारी पार्टी चुनाव लड़ेगी. मध्यप्रदेश में तीसरा विकल्प बनने का मौका है. प्रदेश में विकास नहीं हुआ एमपी में हमें बहुत मेहनत करना है. मौका मिलेगा तो हम काम करके दिखाएंगे. हम अपनी ताकत को देखकर आगे बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा भारत की जिस जमीन पर चीन ने कब्जा कर लिया उस पर मोदी सरकार चर्चा नहीं करना चाहती. मोहम्मद जुबेर की गिरफ्तारी गलत हुई है. मोदीजी की अग्निवीर योजना देश के हित में नहीं है.  अग्निवीर को अगर पेंशन नहीं मिलेगी, तो एमपी, विधायकों को भी पेंशन नहीं लेना चाहिए. इस तरह की योजनाएं फौज में असंतुलन पैदा कर रही हैं.

Tags: Asaduddin Owaisi Rally, Madhya Pradesh Assembly, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर