'बिग बॉस' फेम अर्शी खान कांग्रेस में होंगी शामिल, बोल्ड अंदाज के लिए हैं मशहूर

आर्शी खान ज्वाइन करेंगी कांग्रेस
आर्शी खान ज्वाइन करेंगी कांग्रेस

बिग बॉस फेम अर्शी खान शनिवार 19 को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेने वाली हैं. भोपाल में मीडिया की मौजूदगी में अर्शी कांग्रेस का दामन थामेंगी.

  • Share this:
बिग बॉस फेम अर्शी खान शनिवार को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेने वाली हैं. भोपाल में मीडिया की मौजूदगी में अर्शी कांग्रेस का दामन थामेंगी. 2014 में मिस ग्लोरी अर्थ सौंदर्य प्रतियोगिता जीतने वाली अर्शी मूलत: भोपाल की रहने वाली हैं और बिग बॉस में अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियों में आई थी.

2017 में रियलिटी टेलीविज़न शो बिग बॉस के चर्चित होने की एक बड़ी वजह आर्शी खान भी थीं. शो में अर्शी पूरे समय हितेन तेजवानी के साथ फ्लर्ट करती नजर आई थी. बिग बॉस में अर्शी के कपड़ों के कारण भी बहार उनकी चर्चा थी.

अर्शी अपने साथ काफी बोल्ड गाउन लेकर आई थीं. हद तो तब हो गई जब शो में आने वाले गेस्ट ने अर्शी को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए टोका.अर्शी की केमेस्ट्री शिल्पा शिंदे के साथ भी बहुत अच्छी थी पर अर्शी शो जीतने में सफल नहीं हो पाई थीं.



कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी बोले - बीजेपी हो गयी है कांग्रेसियों की मोहताज़
वैसे शो से बाहर निकले के बाद भी आर्शी सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार के लिए ही जानी जाती है. कांग्रेस में अर्शी का रोल क्या होगा, क्या को एक स्टार प्रचारक के तौर पर काम करेंगी या उन्हें प्रत्याशी के तौर पर उतारेगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

कठिन सीट से दिग्विजय और सिंधिया को आगे करने के पीछे ये है कमलनाथ की रणनीति!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज