होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

बिहार की राजनीति पर MP में सियासत, नरोत्तम मिश्रा ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, पढ़ें गृहमंत्री ने क्या कहा

बिहार की राजनीति पर MP में सियासत, नरोत्तम मिश्रा ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, पढ़ें गृहमंत्री ने क्या कहा

Madhya Pradesh News: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Madhya Pradesh News: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Bhopal News: बिहार (Bihar Political Drama) की राजनीतिक उठापटक को लेकर अब मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में सियासत तेज हो गई है. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) का कहना है कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बिहार को लालटेन युग की तरफ ले जाना चाहते हैं. वहीं बीजेपी ने नीतीश कुमार के फैसले को गलत बताया है. वहीं कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी ने लोकतंत्र की हत्या की शुरुआत की थी. अपनी आत्म सुरक्षा के लिए नीतीश कुमार ने फैसला लिया है

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. बिहार की राजनीति को लेकर मध्य प्रदेश में सियासत शुरू हो गई है. बीजेपी ने नीतीश के इस फैसले को बिहार के लिए गलत करार दिया है, कांग्रेस ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी ने लोकतंत्र की हत्या की शुरुआत की थी. अपनी आत्म सुरक्षा के लिए नीतीश कुमार ने फैसला लिया है. बिहार की राजनीति पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमने कोशिश की थी बिहार को अंधेरे से उजाले की तरफ ले जाएं, लेकिन नीतीश कुमार लालटेन युग की तरफ ले जाना चाहते हैं. ऐसे लोगों की तरफ से जा रहे जिन्होंने बिहार को चारागाह का बना दिया. नीतीश कुमार ने कुर्सी की चाह में फिर से बिहार को एक घोटाले की तरफ ले जाने की कोशिश की है.

कांग्रेस प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि लोकतंत्र का हनन और उसकी हत्या बीजेपी ने की है. कई जिलों में बीजेपी ने यह किया भी है. अगर अपनी आत्मरक्षा के लिए नीतीश कुमार ने फैसला लिया है तो यह सही फैसला है. उन्होंने महाराष्ट्र के घटनाक्रम को नहीं दोहराया है. लोकतंत्र की हत्या लगातार बीजेपी के द्वारा की जा रही है.

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कही ये बड़ी बात

रीवा में रिटायर्ड फौजी के साथ मारपीट के मामले में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कानून अपना काम करेगा. किसी को कानून तोड़ने की इजाजत नहीं है. एसपी से बात करूंगा. बीजेपी नेता पर मारपीट का आरोप लगा है.

ये भी पढ़ें:  भाईचारे की मिसाल: मुस्लिम परिवार सालों से बना रहा राखी, पूरी परंपरा के साथ मनाते हैं रक्षाबंधन का त्योहार

लटेरी की घटना पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि घटना दुखद है. सीएम ने न्यायिक जांच के आदेश दिए है. हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. 2 लाख की सहायता मृतक के परिजन और जो घायल हुए उनके परिजनों को 50 हजार की सहायता दी गई है. संपूर्ण इलाज सरकार कराएगी.

Tags: Bhopal news, CM Nitish Kumar, Mp news, Narottam Mishra

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर