13 साल के बच्चे के साथ मौलवी ने की गंदी हरकत, नाबालिग ने सुनाई ये कहानी

राजधानी में मौलवी को बच्चे का यौन शोषण करने पर जेल भेज दिया गया. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

राजधानी में मौलवी को बच्चे का यौन शोषण करने पर जेल भेज दिया गया. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

13 साल के बच्चे ने मौलवी पर गंभीर आरोप लगाया. पुलिस ने कुकृत्य के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. घटना के बाद बच्चा डिप्रेशन में चला गया था.

  • Last Updated: February 20, 2021, 3:29 PM IST
  • Share this:
भोपाल. राजधानी के ऐशबाग इलाके में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां के एक मदरसे में तालीम देने वाले मौलवी ने 13 साल के बच्चे के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया. नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार जेल भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक, बच्चे ने पुलिस को बताया है कि वह कई सालों से यहां तालीम ले रहा है. आरोपी मौलवी मोबाइल पर ब्लू फ़िल्म देखकर उसका कई बार शारीरिक शोषण कर चुका है. इस घटना के बाद   बता दें, इस बात का पता कई दिनों तक नहीं चल पाया. जब से बच्चे के साथ यह घटना घटी थी, तब से वह सहम गया था और डिप्रेशन में चला गया था.

पैरेंट्स ने पूछा तो बच्चे ने बताई कहानी

बच्चे की ये हालत देखकर पैरेंट्स ने उससे इसका कारण पूछा. बच्चे ने पहले तो टालने की कोशिश की, लेकिन बाद में सब बता दिया. ये बात सुनकर पैरेंट्स के होश उड़ गए और वे बच्चे को लेकर थाने चले गए. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए धारा 377 व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर और पास्को एक्ट लगाकर आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि कहीं इस आरोपी ने दूसरे बच्चों के साथ तो अप्राकृतिक कृत्य नहीं किया. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
प्रदेश में नहीं रुक रहे महिला अपराध

प्रदेश में महिला अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे. भोपाल में पिछले 48 घंटे में चार अलग-अलग थानों में दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं. पहला मामला  पिपलानी थाने का है. यहां एक युवती ने आरोप लगाया कि उसके रिश्तेदार ने अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फर्जी सोशल मीडिया आईडी बनाकर अश्लील वीडियो वायरल कर दिया.

दूसरा मामला मिसरोद थाने का है. 22 वर्षीय युवति की पहचान सोशल मीडिया के जरिये विनोद गुर्जर से हुई. युवती का आरोप है कि युवक ने होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती ने बताया कि युवक उसे एक साल से शादी का झांसा दे रहा था. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.



तीसरे मामला अशोका गार्डन थाने का है. 28 वर्षीय माली का काम करने वाली महिला को साथी बहला-फुसलाकर गांव ले गया और दुष्कर्म किया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

चौथा मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का है. यहां सौतेली मां के साथ बेटे ने मारपीट और डरा धमकाकर दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज