लाइव टीवी

दिग्विजय की समन्वय बैठकों से BJP में खलबली, मंत्रियों को दी नई जिम्मेदारी

Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 8, 2018, 1:36 PM IST
दिग्विजय की समन्वय बैठकों से BJP में खलबली, मंत्रियों को दी नई जिम्मेदारी
दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)

BJP संगठन के निर्देश के बावजूद अब तक बैठकें नहीं करने वालों को भी तत्काल जिलों में जाकर बैठकें पूरी करने को कहा गया है. पार्टी ने दस अगस्त तक सभी मंत्री और पदाधिकारियों से बैठकों का ब्यौरा देने को कहा है

  • Share this:
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा चुनाव के लिए समन्वय समिति के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह इस समय पूरे प्रदेश में एकता यात्रा कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह की समन्वय बैठकों से मिल रहे अच्छे फीडबैक के बाद अब बीजेपी भी हरकत में है.

दरअसल, बीजेपी ने जिलों में पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के बीच समन्वय बनाने और सत्ता-संगठन से जुड़े मुद्दों पर चर्चा के लिए हर एक मंत्री और एक पदाधिकारी को जिलो में जाने के निर्देश दिए थे, और अब पार्टी ने उन मंत्री और पदाधिकारियों की टीम से बैठकों का फीडबैक मांगा है.

BJP संगठन के निर्देश के बावजूद अब तक बैठकें नहीं करने वालों को भी तत्काल जिलों में जाकर बैठकें पूरी करने को कहा गया है. पार्टी ने दस अगस्त तक सभी मंत्री और पदाधिकारियों से बैठकों का ब्यौरा देने को कहा है.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में गुटबाजी में बिखरी प्रदेश कांग्रेस को एक सूत्र में बांधने का जिम्मा उठाए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस समन्वय समिति के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह पूरे प्रदेश में एकता यात्रा कर रहे हैं और कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय बैठकें कर रहे हैं.

ये पढ़ें- क्या दिग्विजय की एकता यात्रा खत्म कर पाएगी कांग्रेस की गुटबाजी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2018, 1:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर