Home /News /madhya-pradesh /

दिग्विजय के मंच से मोदी की तारीफ करने वाला युवक बना BJP का 'लाडला'

दिग्विजय के मंच से मोदी की तारीफ करने वाला युवक बना BJP का 'लाडला'

बीजेपी ने युवक का सम्मान किया है

बीजेपी ने युवक का सम्मान किया है

इस दौरान बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि युवक ने सम्मान करने लायक काम किया है.

    मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने वाले युवक को इनाम मिला है. बीजेपी ने युवक का सम्मान तो किया ही, उसकी तारीफों के पुल भी बांधे. जानकारी के अनुसार युवक को भोपाल स्थित बीजेपी दफ्तर में बुलाकर उसका सम्मान किया गया है. युवक का नाम अमित माली है.

    सम्मान समारोह के दौरान बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि युवक ने सम्मान करने लायक काम किया है. इस दौरान भारी संख्या में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे. सब अमित माली के साथ सेल्फी और फोटो खींचते नजर आए.

    क्या है मामला
    दरअसल, सोमवार को भोपाल के ईटखेड़ी में एक चुनावी सभा के दौरान एक दिग्विजय सिंह ने लोगों से पूछा कि किसी के खाते में पंद्रह लाख रुपए आए क्या? इस पर एक युवक के हां कहने पर दिग्विजय सिंह ने उसे मंच पर बुला लिया. इसके बाद युवक माइक पर अचानक पीएम मोदी का गुणगान करने लगा. वह एयर स्ट्राइक की तारीफ करने लगा. इस पर दिग्विजय सिंह भड़क गए और युवक को जबरन धक्‍का देकर मंच से नीचे उतरवा दिया.

    दिग्विजय ने पूछा- खाते में 15 लाख आए? मंच पर चढ़ा युवक मोदी का करने लगा गुणगान, धक्का देकर उतारा


    इस मुद्दे को लेकर बीजेपी दिग्विजय सिंह पर हमलावर है. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाया कि पहले बुलाना और फिर बेइज्जत करके उतार देना दिग्विजय सिंह की फितरत है. दिग्विजय सिंह ने केवल एक युवक का नहीं बल्कि पूरे प्रदेश और देश के युवाओं का अपमान किया है.

    यह भी पढ़ें- दिग्विजय के मंच पर मोदी के 'भक्त' ने की 'सर्जिकल स्ट्राइक'

    Tags: Bhopal news, BJP, Lok Sabha Election 2019, Madhya pradesh elections, Madhya Pradesh Lok Sabha Elections 2019

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर