Home /News /madhya-pradesh /

UP विधान सभा चुनाव में प्रियंका गांधी को मध्य प्रदेश से मिली चुनौती, सुनिए क्या कह रही है BJP

UP विधान सभा चुनाव में प्रियंका गांधी को मध्य प्रदेश से मिली चुनौती, सुनिए क्या कह रही है BJP

MP Samachar. यूपी चुनाव में प्रियंका गांधी ने युवा महिला वोटर्स पर फोकस करते हुए नारा दिया है-लड़की हूं लड़ सकती हूं

MP Samachar. यूपी चुनाव में प्रियंका गांधी ने युवा महिला वोटर्स पर फोकस करते हुए नारा दिया है-लड़की हूं लड़ सकती हूं

MP Political News. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने कहा - कांग्रेस लड़ने की बात करती है. डिवीजन करो और लड़ाओ. वो बेटी है तो लड़ सकती है का नारा देती है. लेकिन भारतीय जनता पार्टी तो कहती है कि लड़की है तो पढ़ सकती है. बेटियों को पढ़ने दो. देश के लिए काम करने दो.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. उत्तर प्रदेश के चुनावी माहौल का असर मध्य प्रदेश में भी दिखने लगा है. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के नारे-लड़की हूं-लड़ सकती हूं का जवाब बीजेपी ने लड़कियों की शिक्षा को सामने रखकर दिया है. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने कहा-हमारी पार्टी लड़ाई की बात नहीं करती पढ़ाई की बात करती है. लड़की हूं-पढ़ सकती हूं.

उत्तर प्रदेश चुनाव में कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी के नारे लड़की हूं लड़ सकती हूं के जवाब में बीजेपी ने नया नारा दिया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने इस नए नारे को हवा दी है. शर्मा ने कहा बेटी को लड़वाओ नहीं बल्कि पढ़ाओ.

लड़ने की बात क्यों?
भोपाल में बीजेपी मुख्यालय में पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में शर्मा ने कहा- कांग्रेस तो लड़ने की बात करती है. डिवीजन करो और लड़ाओ. वो बेटी है तो लड़ सकती है का नारा देती है. लेकिन भारतीय जनता पार्टी तो कहती है कि लड़की है तो पढ़ सकती है. भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में और मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री के नेतृत्व में बेटियों को पढ़ाने का अभियान चलाया है. मुझे गर्व है मध्य प्रदेश में बेटी बचाओ अभियान और लाड़ली लक्ष्मी योजना के कारण लड़कियों का अनुपात बेहतर हुआ है. सामाजिक परिवर्तन हुआ है. ये काम बीजेपी सरकार करती है. वो लड़ाने का काम करते हैं. मेरा हाथ जोड़कर निवेदन है कि बेटियों को पढ़ने दो. देश के लिए काम करने दो. लड़ने की बात मत करो.

कांग्रेस ने दिया जवाब
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के बयान को कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने हल्का करार दिया. उन्होंने कहा शर्मा बिना बात को समझे ही बयान दे रहे हैं. प्रियंका गांधी ने लड़की हूं लड़ सकती हूं का जो नारा दिया है वह दरअसल लड़कियों के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ लड़ाई के लिए है. लेकिन बीजेपी हर बार की तरह इसके भी गलत मायने जनता को बता रही है.

Tags: Bjp madhya pradesh, Madhya pradesh latest news, Priyanka Gandhi Politics, UP Congress ladki hun lad sakti hun competition ruckus

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर