अपना शहर चुनें

States

ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ चुनाव आयोग को शिकायत

File Photo
File Photo

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष और सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कानून का खुला उल्लंघन करने का आरोप लगाया है. भाजपा ने इस मामले में चुनाव आयोग को भी शिकायत की है.

  • Share this:
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष और सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर अशोक नगर जिले के मुंगावली के सरकारी कॉलेज में पार्टी के चुनाव चिन्ह वाले बैनर, होंर्डिंग्स लगाकर भाषण देने पर आपत्ति जताते हुए कानून का खुला उल्लंघन करने का आरोप लगाया है. भाजपा ने इस मामले में चुनाव आयोग को भी शिकायत की है.

दरअसल, अशोक नगर जिले की मुंगावली विधानसभा सीट पर उपचुनाव प्रस्तावित है. इस सीट से कांग्रेस विधायक और सिंधिया परिवार के करीबी महेंद्र सिंह कालूखेड़ा का पिछले दिनों निधन हो गया था. ऐसे में उपचुनाव के ऐलान के पहले भाजपा और कांग्रेस में जमकर खींचतान चल रही है. भाजपा ने इस मुद्दे को हवा देते हुए शुक्रवार को चुनाव आयोग से भी शिकायत की है.

वहीं, सिंधिया के कार्यक्रम के बाद सरकारी कॉलेज के प्रिंसिपल को सस्पेंड करने के खिलाफ ग्वालियर में उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया के बंगले पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.



मंत्री पवैया के घर पर किए गए हमले की निंदा करते हुए नंदकुमार सिंह चौहान ने प्रिंसिपल के निलंबन को सही ठहराया. उनका आरोप है कि प्रिंसिपल भी सिंधिया की साजिश में शामिल थे. उन्हीं की सहमति पर कॉलेज परिसर में कांग्रेस का चुनाव चिन्ह और 'अब की बार सिंधिया सरकार' लिखा हुआ होर्डिंग और बैनर लगाया गया.
नंदकुमार ने कहा कि कॉलेज के स्टूडेंट बच्चों के समान है. सरकार बनाने की बात बच्चों के बीच नहीं उनके परिजनों के बीच की जानी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज