MP: कांग्रेसी नेता को धमकाने के आरोप में बीजेपी विधायक का बेटा गिरफ्तार

सुदीप पर आरोप है कि उन्होंने कांग्रेसी नेता सुखराम बामने को इस साल अप्रैल महीने में धमकाया था. पुलिस उन्हें आज कोर्ट में पेश करेगी.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 20, 2019, 3:34 PM IST
MP: कांग्रेसी नेता को धमकाने के आरोप में बीजेपी विधायक का बेटा गिरफ्तार
कांग्रेसी नेता को धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए हैं सुदीप.
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 20, 2019, 3:34 PM IST
मध्य प्रदेश में हरदा के बीजेपी विधायक कमल पटेल के बेटे सुदीप को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सुदीप पर आरोप है कि उन्होंने कांग्रेसी नेता सुखराम बामने को इस साल अप्रैल महीने में धमकाया था. पुलिस उन्हें आज कोर्ट में पेश करेगी.

गौरतलब है कि कमल पटेल हरदा के दिग्गज नेता हैं और चार बार विधायक रह चुके हैं. वो मध्य प्रदेश में बाबू लाल गौर की अगुवाई वाली बीजेपी सरकार में 2005 में मंत्री बनाए गए थे. बाद में उन्हें शिवराज सिंह सरकार में प्रमोशन देकर कैबिनेट मंत्री बना दिया गया. उनके पास कई मंत्रालय थे. राज्य बीजेपी में भी कमल पटेल मजबूत नेता माने जाते हैं.
ये है मामला

एक वेबसाइट पर प्रकाशित खबर के मुताबिक पेशे से वकील सुखराम बामने ने अपनी फेसबुक वॉल पर किसानों की कर्जमाफी को लेकर एक पोस्ट किया था. उन्होंने अपनी पोस्ट में कमल पटेल की पत्नी रेखा पटेल का जिक्र भी कर्जमाफी को लेकर किया था. जिस पर सुदीप पटेल ने सुखराम बामने को धमकाया था. आरोप है कि उन्होंने सुखराम के लिए जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया. इसके बाद बामने ने सुदीप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी.राज्य के पूर्व मंत्री रह चुके कमल पटेल के बेटे सुदीप पर पहले से भी आपराधिका मामले दर्ज हैं.



क्या होगा सियासी असर
माना जा रहा है कि बीजेपी के  कद्दावर नेता के बेटे की गिरफ्तारी के बाद यह मामला सियासी तूल भी पकड़ सकता है. कमल पटेल बीजेपी सरकार में कद्दावर नेता रहे हैं. ऐसे में इस गिरफ्तारी को राजनीतिक रूप भी दिया जा सकता है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

शिवराज ने पुलिस को नर-पिशाच कहा तो कांग्रेस ने याद दिलाया...

मालेगांव ब्लास्ट केस: NIA की विशेष अदालत ने खारिज की प्रज्ञा ठाकुर की अर्जी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2019, 3:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...