Home /News /madhya-pradesh /

सोशल मीडिया में कांग्रेस से पिछड़ गयी है BJP : शिवराज-वीडी ने अटैंड की मुरलीधर राव की क्लास

सोशल मीडिया में कांग्रेस से पिछड़ गयी है BJP : शिवराज-वीडी ने अटैंड की मुरलीधर राव की क्लास

bjp प्रदेश कार्यसमिति की गुरुवार को बैठक है.

bjp प्रदेश कार्यसमिति की गुरुवार को बैठक है.

Bhopal. ट्विटर पर बीजेपी के 7 लाख 81 हज़ार फॉलोअर हैं तो वहीं कांग्रेस के 9 लाख 16 हज़ार फॉलोअर हैं. इस हिसाब से देखें तो कांग्रेस के ट्विटर पर बीजेपी के मुकाबले डेढ़ लाख ज्यादा फॉलोवर हैं.

भोपाल. भोपाल में गुरुवार को बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति (BJP State Working Committee) की बैठक है. उससे पहले प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने भोपाल प्रदेश मुख्यालय में आईटी सोशल मीडिया (Social media) टीम की बैठक ली. टीम के सदस्यों के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने भी ये क्लास अटेंड की.

जानकारी के मुताबिक बैठक में मुरलीधर राव ने सोशल मीडिया में और ज्यादा आक्रामक रुख अख्तियार करने के साथ ही फॉलोअर बढ़ाने की ताकीद दी. उन्होंने कांग्रेस के सोशल मीडिया में फॉलोअर ज्यादा होने का मुद्दा भी उठाया और कहा इस अंतर को दूर करें. मुरलीधर राव ने आईटी सोशल मीडिया टीम को सभी सोशल प्लेटफॉर्म पर सक्रियता बढ़ाने के निर्देश दिए.

आरोपों का जवाब मुस्तैदी से दें
मुरलीधर राव ने बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस के आरोपों का जवाब देने के लिए आईटी टीम को और मुस्तैद होने के लिए कहा. राव के मुताबिक कार्यकर्ता देश की प्रतिष्ठा के विरोध में काम करने वाली ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए अपनी तत्परता और सक्रियता बढ़ाएं. एक तरफ हमारा संगठन और सरकार भारत की प्रगति और विकास के लिए प्रतिबद्ध होकर जन-जन के कल्याण में जुटे हैं, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस सहित कुछ विपक्षी दल सोशल मीडिया पर झूठ, छल और प्रपंच परोसने में लगे हुए हैं. कोरोना काल में कांग्रेस के व्यवहार को देखकर अब यह पक्का हो गया है कि वह सत्ता के लिए इस कदर छटपटा रही है कि उसे आपदा में अराजकता तलाशने की लत पड़ती जा रही है.

सोशल मीडिया में कौन कितना मजबूत ?
ज्यादा वक्त तक सत्ता में रहने के बावजूद बीजेपी के सोशल मीडिया में कांग्रेस के मुकाबले कम फॉलोअर हैं. ट्विटर पर बीजेपी के 7 लाख 81 हज़ार फॉलोअर हैं तो वहीं कांग्रेस के 9 लाख 16 हज़ार फॉलोअर हैं. इस हिसाब से देखें तो कांग्रेस के ट्विटर पर बीजेपी के मुकाबले डेढ़ लाख ज्यादा फॉलोवर हैं. एमपी बीजेपी इंस्टाग्राम पर भी प्रचार में पीछे है.

Tags: BJP, CM Shivraj Singh Chauhan, Congress, Social media, Twitter

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर