MP News: CM शिवराज की कुर्सी पर नहीं है कोई 'खतरा', केंद्रीय मंत्री तोमर के बाद नरोत्तम मिश्रा ने कही ये बात

भाजपा नेताओं की आपसी मुलाकातों की वजह से सियासी बयानबाजी शुरू हुई है.

भाजपा नेताओं की आपसी मुलाकातों की वजह से सियासी बयानबाजी शुरू हुई है.

MP News: मध्‍य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों लेकर सियासी बयानबाजी का दौर जारी है. इस बीच भाजपा के दिग्‍गज नेता और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) के अलावा मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि मध्य प्रदेश में कोई भी अस्थिरता नहीं है. सब सीएम शिवराज (CM Shivraj) और भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्‍व में एक साथ खड़ी है.

  • Share this:

भोपाल. मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर सियासी बयानबाजी का दौर जारी है. इस बीच एक बार फिर भाजपा के दिग्‍गज नेताओं ने मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) और भाजपा सरकार की अस्थिरता की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है. भाजपा के दिग्‍गज नेता और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar)ने कहा कि मध्य प्रदेश में कोई भी अस्थिरता नहीं है. भाजपा सरकार स्थाई रूप से काम कर रही है, यहां भाजपा का बहुमत है. भाजपा ही तय करेगी कि सीएम कौन होगा. पार्टी ने शिवराज सिंह चौहान का नाम तय किया तो वे सीएम हैं. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस तो भाजपा के सीएम का नाम तय नहीं कर सकती.

यही नहीं, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बाद राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा, 'भाजपा में कहीं कोई नाराजगी नहीं है. पूरी पार्टी सीएम शिवराज सिंह चौहान और मध्‍य प्रदेश के भाजपा अध्‍यक्ष वी.डी. शर्मा के नेतृत्व में एकसाथ खड़ी है.

मध्‍य प्रदेश में क्यों उड़ रहीं ऐसी अफवाहें?

दरअसल, बीते कुछ दिनों में मध्य प्रदेश के दिग्गज नेताओं की आपस में लगातार मुलाकातें हो रही हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कुछ दिन पहले ही 3 दिन के भोपाल दौरे पर आए थे. यहां उन्होंने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की थी. विजयवर्गीय की दिल्ली में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल और नरेंद्र सिंह तोमर से भी मुलाकात की खबरें सामने आई थीं. वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की भी मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ मुलाकात हुई. इसके अलावा वरिष्ठ नेता प्रभात झा भी गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और मुख्यमंत्री शिवराज से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे. इन्हीं मुलाकातों से प्रदेश का सियासी माहौल गर्मा गया है.
ये भी पढ़ें- दिग्विजय का रामदेव पर हमला, कहा- ढोंगी बाबा को पहचानने में हुई बहुत देर, गिनाए 150-150 करोड़ रुपये वाले 'अहसान'

भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की भी होगी मुलाकात

यही नहीं, भाजपा नेताओं के बीच आपसी मुलाकातों के इस सिलसिले के बीच राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी गुरुवार को भोपाल दौरा है. इस दौरान उनकी मुख्यमंत्री शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात प्रस्तावित है. इन मुलाकातों को लेकर ही सियासी गलियारों में माहौल गर्म है. इसी को लेकर कांग्रेस भाजपा पर निशाना साध रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज