मप्र के अधिकांश जिले सूखे की चपेट में, किसान मोर्चा सौंपेगा ज्ञापन
Bhopal News in Hindi

मप्र के अधिकांश जिले सूखे की चपेट में, किसान मोर्चा सौंपेगा ज्ञापन
भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष रनवीर सिंह रावत

ताजा मामला प्रदेश के भयंकर सूखा प्रभावित 38 जिलों का है और इस मामले को लेकर भाजपा किसान मोर्चा कलेक्टर्स को ज्ञापन सौंपने की तैयारी में है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश की सियासत में सूखे का मुद्दा रंग लेता नजर आ रहा है. इस मामले में भारतीय जनता पार्टी सरकार अपनों से ही घिरती नजर आ रही है. ताजा मामला प्रदेश के भयंकर सूखा प्रभावित 38 जिलों का है और इस मामले को लेकर भाजपा किसान मोर्चा कलेक्टर्स को ज्ञापन सौंपने की तैयारी में है.

जानकारी के अनुसार भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष रनवीर सिंह रावत की ने बयान जारी कर सरकार से किसानों को आर्थिक मदद पहुंचाने की मांग की है. प्रदेशाध्यक्ष रनवीर सिंह रावत ने माना है कि प्रदेश के 38 जिले भयंकर सूखे की चपेट में हैं. फलस्वरुप, किसानों से बैंक कर्ज वसूली और बिलजी बिल वसूली रोकने और जल्द से जल्द सर्वे कराकर किसानों की आर्थिक मदद करने की मांग की गई है.

रावत ने राजधानी भोपाल में मीडिया से बातचीत में कहा कि सूखाग्रस्त जिलों को लेकर किसान मोर्चा मंगलवार को प्रदेश भर में जिला और तहसील मुख्यालयों पर कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर सरकार का ध्यान आकर्षित करेंगे.



इधर, कांग्रेस के संगठन महामंत्री चंद्रिका प्रसाद द्विवेदी ने भाजपा किसान मोर्चा के अपनी ही सरकार के खिलाफ आने पर जमकर चुटकी ली है. द्विवेदी के अनुसार किसान मोर्चा की पहल से साफ हो गया है कि प्रदेश सरकार के हालात कैसे हैं. खुद उनके ही लोग यह प्रमाणित कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading