पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की तबियत बिगड़ी, एयर एंबुलैंस से दिल्ली रवाना

कुछ महीने पहले भी गौर की अचानक तबियत खऱाब हो गई थी, उस वक्त भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तब से उनकी तबियत ठीक नहीं चल रही है

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 17, 2019, 1:53 PM IST
पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की तबियत बिगड़ी, एयर एंबुलैंस से दिल्ली रवाना
बाबूलाल गौर की तबियत बिगड़ी
Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 17, 2019, 1:53 PM IST
बीजेपी के वेटरन लीडर और पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की तबियत ज़्यादा ख़राब हो गयी है. उन्हें एयर एंबुलैंस से दिल्ली ले जाया गया. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया जाएगा. उनकी बहू और भोपाल से बीजेपी विधायक कृष्णा गौर, विधानसभा की कार्यवाही बीच में छोड़कर अस्पताल पहुंचीं. कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी अस्पताल पहुंचकर गौर का हाल जाना.

बाबूलाल गौर भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे. यहां से उन्हें एयर लिफ्ट कर दिल्ली ले जाया जा रहा है. डॉक्टरों की टीम और परिवार के सदस्य उन्हें एंबुलेंस से लेकर एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए.

मेदांता में होगा इलाज
पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर काफी समय से बीमार चल रहे हैं. अभी फिर से तबियत बिगड़ने पर उन्हें भोपाल के एक निजी नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सांस लेने में तकलीफ है. वो अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे. गौर को  एयरलिफ्ट कर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा.

कुछ समय से बीमार हैं गौर
कुछ महीने पहले भी गौर की अचानक तबियत खऱाब हो गई थी, उस वक्त भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तब से उनकी तबियत ठीक नहीं चल रही है. अस्पताल से छुट्टी होने के बाद घर में ही डॉक्टरों की टीम पूर्व सीएम के स्वास्थ्य पर नजर रखे थी.आज सुबह तबियत ज़्यादा खराब होने पर उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-4 बच्चों के साथ मां ने कुएं में लगायी छलांग, पांचों की मौत
Loading...

First published: July 17, 2019, 11:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...