बाबूलाल गौर को अपना आदर्श मानते हैं दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन
Bhopal News in Hindi

बाबूलाल गौर को अपना आदर्श मानते हैं दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन
जयवर्धन सिंह और बाबूलाल गौर

मंत्री जयवर्धन ने कहा कि एक मंत्री होने के नाते वे खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के साथ मंच साझा करने का मौका मिला है. उन्होंने कहा कि गौर जितने विधायक रहे हैं उतनी को उनकी उम्र भी नहीं है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश में राघौगढ़ राजघराने के युवराज व कमलनाथ सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह भाजपा के वरिष्ठ नेता एव पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर को अपना आदर्श मानते हैं. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक समाचार को ट्वीट करते हुए लिखा कि वे अपने बेटे की इस बात से समहत है. उन्होंने मंत्री जयवर्धन को नसीहत देते हुए लिखा कि उन्हें बाबूलाल गौर से संबंध बनाना और चुनाव जीतना सीखना चाहिए. मंत्री जयवर्धन सिंह ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में कहा कि अगर वे बाबूलाल गौर के जैसा कर सके तो राजनीति के क्षेत्र में उच्च स्तर तक पहुंच सकते हैं.

राजधानी भोपाल में एक भूमिपूजन कार्यक्रम में मध्यप्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह, गोविंदपुरा विधायक कृष्णा गौर और पूर्व विधायक बाबूलाल गौर के साथ मौजूद थे. इस दौरान जयवर्धन सिंह ने कहा कि राजनीति में अगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सफलता पानी है और आगे बढ़ना है तो पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता बाबूलाल गौर से कुछ सीख सकते हैं.

मंत्री जयवर्धन ने कहा कि एक मंत्री होने के नाते वे खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के साथ मंच साझा करने का मौका मिला है. उन्होंने कहा कि गौर जितने विधायक रहे हैं उतनी को उनकी उम्र भी नहीं है. जयवर्धन ने कहा कि उनकी उम्र 32 साल है और गौर करीब 45 साल विधायक रहे हैं. उन्होंने कहा कि बाबूलाल गौर की कार्यशैली, उनके व्यवहार से उनके 45 साल से अनुभव से बहुत कुछ सीखने को मिलता है. पूर्व मुख्यमंत्री और जयवर्धन सिंह के पिता दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट कर उन्हें नसीहत दी है कि वे इससे सहमत है और उन्हें गौर साहब से संबंध बनाने व चुनाव जीतना सीखना चाहिए.



यह भी पढ़ें-  फिर बदले बाबूलाल गौर के सुर, बोले- मैं बीजेपी का हूं, बीजेपी में ही रहूंगा
यह भी पढ़ें-  जयवर्धन सिंह बोले- राघोगढ़ का हर व्यक्ति कैबिनेट मंत्री

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज