'फारूक अब्दुल्ला शुक्र मनाएं, पाक में बोलते तो जीभ काट ली जाती'
Bhopal News in Hindi

'फारूक अब्दुल्ला शुक्र मनाएं, पाक में बोलते तो जीभ काट ली जाती'
फारूख अब्दुला और गिरिराज सिंह File Photo- PTI

पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला की विवादास्पद टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि फारूक शुक्र मनाएं, ऐसा यदि पाकिस्तान में बोलते तो जीभ काट ली जाती.

  • Share this:
पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला की विवादास्पद टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि फारूक शुक्र मनाएं, ऐसा यदि पाकिस्तान में बोलते तो जीभ काट ली जाती.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 'राष्ट्रवाद के संकल्प से नव भारत की सिद्धि' विषय पर आयोजित संगोष्ठी में गिरिराज सिंह ने फारूक अब्दुल्ला, कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नेहरू की जगह सरदार पटेल पीएम होते तो आज पीओके भारत का अंग होता और फारूक अब्दुल्ला जैसे लोग न होते.

नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख के पीओके पर दिए बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि यदि फारूक अब्दुल्ला ने पाकिस्तान में बयान दिया होता तो उनकी जीभ काट ली जाती.



नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने एक और विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं और उसके पास भी परमाणु बम है, वह भारत को जम्मू-कश्मीर के अपने कब्जे वाले हिस्से पर नियंत्रण नहीं करने देगा.



पिछले हफ्ते उन्होंने कहा था कि ‘पीओके पाकिस्तान का है.’ उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले के उरी सेक्टर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘हम कब तक कहते रहेंगे कि पीओके हमारा हिस्सा है? यह (पीओके) उनके बाप की जागीर नहीं है. पीओके पाकिस्तान में है और यह (जम्मू-कश्मीर) भारत में है.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading