बीजेपी नेता ने दी थी लव जिहाद पर धमकी, घर लौट आयी बेटी

बीजेपी नेता (BJP LEADER) सुरेन्द्र नाथ सिंह (SURENDRA NATH SINGH) ने लव जिहाद (LOVE JIHAD) के नाम पर क़त्ले आम की धमकी दी थी.
बीजेपी नेता (BJP LEADER) सुरेन्द्र नाथ सिंह (SURENDRA NATH SINGH) ने लव जिहाद (LOVE JIHAD) के नाम पर क़त्ले आम की धमकी दी थी.

बीजेपी नेता (bjp leader) सुरेन्द्र नाथ सिंह (surendra nath singh) की बेटी पिछले हफ्ते घर से चली गयी थी. उसके बाद सुरेन्द्रनाथ सिंह ने उसकी गुमशुदगी (missing) की रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी थी. बाद में पुलिस ने उसे मुंबई (mumbai) में बरामद किया और उसे भोपाल (bhopal) लेकर आयी.

  • Share this:
भोपाल. भोपाल (Bhopal) से बीजेपी (BJP) के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह मम्मा (Ex BJP MLA Surendranath Singh) और उनकी बेटी के बीच चल रहा विवाद सुलझ गया है. भोपाल के गौरवी सेंटर में काउंसलिंग के बाद बेटी के जिला अदालत (District Court) में बयान दर्ज हुए और फिर उसे परिवार को सौंप दिया गया. उससे पहले पिता ने लव जिहाद पर धमकी दी थी. उनका आरोप था कि बेटी का धर्म परिवर्तन और लव जिहाद (love jihad) की साज़िश की जा रही है. इसके पीछे उन्होंने कुछ मुस्लिम नेताओं (muslim leaders) पर गंभीर आरोप लगाए थे.

बेटी घर वापस लौटी
भोपाल मध्य विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक रहे सुरेंद्रनाथ सिंह और उनकी बेटी की काउंसलिंग गौरवी सेंटर में हुई. एक घंटे तक चली काउंसलिंग के बाद बेटी के जिला कोर्ट में बयान दर्ज हुए. बयान में उसने कहा- घर वालों से विवाद के बाद वो नौकरी के लिए घर से गई थी. लेकिन अब वो परिवार के पास जाना चाहती है. कोर्ट के आदेश के बाद बेटी को परिवार को सौंप दिया गया. पहले बेटी ने कहा था कि वो परिवार के साथ नहीं रहना चाहती. लेकिन पिता बेटी को घर वापस लाने की बात पर अड़े हुए थे.

बीजेपी के पूर्व विधायक की बेटी

सुरेंद्रनाथ की धमकी


बीजेपी नेता सुरेंद्रनाथ सिंह ने खुली धमकी दी थी. उन्होंने कहा था कि मेरी बेटी को नशे का आदी बनाया गया. मैं कोशिश कर रहा हूं कि मेरी बेटी मेरे साथ आए. बेटी का धर्म परिवर्तन करने की कोशिश की जा रही है. लव जिहाद का मतलब धर्म परिवर्तन होता है. उन्होंने खुली चेतावनी दी कि जिसने ये साज़िश की वो मुझे जानते नहीं हैं. उन्होंने भोपाल से कांग्रेस विधायक पर आरोप लगाया. सुरेन्द्र सिंह ने धमकी दी थी कि बेटी के साथ लव जिहाद हुआ तो कत्लेआम होगा. सुरेन्द्र नाथ सिंह की नाराज़गी शहर में चल रहे हुक्का लाउंज को लेकर भी है. उनका कहना है इनके ज़रिए युवाओं को नशा परोसा जा रहा है. वहीं से लव जिहाद हो रहा है. उन्होंने हुक्का लांज बंद कराने की चेतावनी दी.

ये था मसला
बीजेपी नेता सुरेन्द्र नाथ सिंह की बेटी पिछले हफ्ते घर से चली गयी थी. उसके बाद सुरेन्द्रनाथ सिंह ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी थी. बाद में पुलिस ने उसे मुंबई में बरामद किया और उसे भोपाल लेकर आयी. सुरेन्द्र नाथ सिंह हाल ही में तब भी चर्चा में आए थे जब गुमटी वालों के समर्थन में उन्होंने प्रदर्शन किया था. बाद में अनाप-शनाप बिजली बिल के विरोध में सड़क पर उतरे.

ये भी पढ़ें-

दिग्विजय सिंह के बंगले के बाहर धरने पर बैठे विधायक भाई ​लक्ष्मण सिंह

महावत की मौत के बाद ग़म में डूबा बांधवगढ़ का सुंदर हाथी....
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज