कांग्रेस विधायक दल की बैठक पर नरोत्तम मिश्रा का तंज, 'कमलनाथ से घर नहीं संभल रहा'
Bhopal News in Hindi

कांग्रेस विधायक दल की बैठक पर नरोत्तम मिश्रा का तंज, 'कमलनाथ से घर नहीं संभल रहा'
कमलनाथ के बयान पर एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज.

मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के विधायकों के इस्तीफे के बीच पूर्व सीएम कमलनाथ के बंगले पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक में केवल 65 विधायक ही शामिल हुए. इसको लेकर सत्ताधारी दल लगातार कांग्रेस को निशाना बना रहा है.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बाद एक बार फिर सियासी पारा चढ़ गया है. विधायक दल की बैठक में पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) के इस बयान पर कि अगली विधायक दल की बैठक राजभवन में शपथ ग्रहण के बाद होगी, सियासत गर्मा गई है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कमलनाथ के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि यह कमलनाथ का कॉन्फिडेंस नहीं है, बल्कि वह ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कांग्रेस में जो भगदड़ मची हुई है वह रुक जाए. मिश्रा की मानें तो कमलनाथ जब मुख्यमंत्री थे तब भी अपने विधायकों को इस बात का भरोसा नहीं दिला पाए कि सरकार बनी रहेगी. लिहाजा अब उनकी बातें सिर्फ घर की भगदड़ को रोकने के लिए ही है.

आपको बता दें कि रविवार को पूर्व सीएम कमलनाथ के बंगले पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई थी इस बैठक में कांग्रेस के केवल 65 विधायक ही शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इसी बात को लेकर बीजेपी तंज कस रही है. कांग्रेस में विधायक दल की बैठक ऐसे वक्त में बुलाई गई जब पार्टी के विधायकों का इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला जारी है. 22 विधायकों के एक साथ इस्तीफे के बाद पिछले दिनों सबसे पहले बड़ा मलहरा से कांग्रेस विधायक प्रदुमन सिंह लोधी ने इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वाइन कर ली. उसके बाद 2 दिन पहले ही नेपानगर की विधायक सुमित्रा देवी ने भी कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वाइन कर ली.

कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा था कि उन्हें यह मालूम है कि कौन-कौन बीजेपी में जा सकता है. इसके बाद ही कमलनाथ के आवास पर विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी. कमलनाथ के बंगले पर हुई इस बैठक में पार्टी को एकजुट रखने के लिए कई बड़े निर्णय लिए गए. बताया गया कि पार्टी अब शिवराज सरकार के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन खड़ा करेगी. बैठक के दौरान कमलनाथ ने सभी विधायकों से कहा कि अगली विधायक दल की बैठक राजभवन में शपथ के बाद होगी. कांग्रेस उन विधायकों को भी टारगेट करेगी जो कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज