लाइव टीवी

BJP नेता ने कहा- जनता की लड़ाई के लिए सड़क पर क्यों नहीं उतरते सिंधिया, मिला ये जवाब
Bhopal News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 21, 2020, 7:00 AM IST
BJP नेता ने कहा- जनता की लड़ाई के लिए सड़क पर क्यों नहीं उतरते सिंधिया, मिला ये जवाब
पूर्व सांसद ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर आरोप लगाए. (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया और मंत्री तुलसी सिलावट पर कांग्रेस से ही बीजेपी में आए पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू लगातार बयान दे रहे हैं.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madya Pradesh) में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया और मंत्री तुलसी सिलावट पर कांग्रेस से ही बीजेपी में आए पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू लगातार बयान दे रहे हैं. गुड्डू के बयान पर सियासी हलचल बढ़ गई है. बीजेपी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी कर दिया है. इसके अलावा सिंधिया समर्थक उनपर निशाना साध रहे हैं. हालांकि नोटिस के जवाब में पूर्व सांसद ने गुड्डू ने अपना जवाब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को भेज दिया है. इसमें उन्होंने कहा है कि  प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने से पहले ही उन्होंने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था.

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव 2018 के दौरान पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे. जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीते मार्च महीने में ही कांग्रेस को त्याग बीजेपी के साथ हुए. ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद ही समीकरण ​बदले और प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार बन गई. इसके बाद से ही सियासी हलचल तेज है. पूर्व सांसद गुड्डू द्वारा लगातार ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसी सिलावट पर टिप्पणियां की जा रही हैं.

सिलावट को बताया जिम्मेदार
भोपाल से प्रकाशित दैनिक भास्कर की एक खबर के मुताबिक सिंधिया पर लगातार टिप्पणी के बाद पूर्व सांसद गुड्डू को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था. इसके जवाब में ही गुड्डू ने बीते बुधवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा को जवाब भेजा. इसमें गुड्डू ने लिखा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनने से पहले ही मैं इस्तीफा दे चुका हूं. इस बात का एहसास था कि मैंने भाजपा की सदस्यता लेकर गलती कर दी. जब मैं पहले से ही इस्तीफा दे चुका हूं तो ऐसी स्थिति में मुझे किस अधिकार से नोटिस भेजा. गुड्डू ने कहा कि कल तक तमाम समस्याओं को लेकर सड़क पर उतरने की चेतावनी देने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में जाते ही जनता की परेशानियां भूल गए हैं. प्रदेश में कोरोना का जो स्वरूप है, उसके लिए जिम्मेदार पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट हैं. जब कोरोना वायरस को फैलने से रोकना था, तब वे दल-बदल के लिए बेंगलुरू में आराम फरमा रहे थे.



मिला ये जवाब


खबर के मुताबिक जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने पूर्व सांसद गुड्डू पर पलटवार किया. मंत्री ने कहा कि गुड्डू का इतिहास क्या है, उनकी भाषा और राजनीति का तरीका कितना स्तरहीन है, सबको पता है. हमारे नेता सिंधिया के खिलाफ बोलने की उनकी हैसियत नहीं. खबर के मुताबिक सिलावट ने कहा कि गुड्‌डू राजनीति में शब्दों की सीमा लांघने वाले हैं. इसलिए मैं कभी उनका नाम लेकर जवाब देना भी पसंद नहीं करता.

ये भी पढ़ें-
बड़ी खबर: एमपी बोर्ड ने जारी किया 12वीं की परीक्षा का टाइम टेबल

Lockdown में महाकाल मंदिर में घुसे श्रद्धालु : फोटो Viral हुए तो बैठायी जांच
First published: May 21, 2020, 6:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading