Home /News /madhya-pradesh /

भोपाल मर्डर केसः BJP नेता ने ही किया था ब्यूटीशियन पत्नी का कत्ल, पहले बनाया अश्लील वीडियो

भोपाल मर्डर केसः BJP नेता ने ही किया था ब्यूटीशियन पत्नी का कत्ल, पहले बनाया अश्लील वीडियो

ब्यूटीशियन नैना की हत्या का आरोप उसके पति पर ही लगा है.

ब्यूटीशियन नैना की हत्या का आरोप उसके पति पर ही लगा है.

Madhya Pradesh Murder News: सीहोर पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग-69 पर मिडघाट सेक्शन के पास मिली अज्ञात युवती का शव बरामद किया था . शव की पहचान पुलिस ने ब्यूटीशियन नैना के रूप में की थी. इसी मामले में जांच के बाद भोपाल पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ब्यूटीशियन नैना उर्फ शिखा की हत्या मामले में पुलिस ने उसके ही पति बीजेपी नेता रजत कैथवास के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता रजत कैथवास ने एक साल पहले नैना से शादी की थी. कोलार इलाके से बीते 15 अक्टूबर को नैना अचानक लापता हो गई थी. इसके बाद 24 साल की इस ब्यूटीशियन की लाश राष्ट्रीय राजमार्ग-69 पर मिडघाट सेक्शन के पास मिली थी पड़ताल के बाद पुलिस को पता चला है कि भाजपा नेता ने एक साल पहले उससे शादी की थी और उसी ने बेरहमी से उसकी हत्या कर दी.

नैना के पिता शारदा पासवान ने बीजेपी नेता रजत पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शारदा का आरोप है कि रजत ने उनकी बेटी का अश्लील वीडियो बना लिया था. इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा. शादी नहीं करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. रजत कैथवास खुद को भाजपा की यूथ विंग भारतीय जनता युवा मोर्चा शाहजहांनाबाद मंडल का उपाध्यक्ष बताता है. शारदा का आरोप है कि महीनेभर घर में रखने के बाद रजत ने नैना को यह कहकर भगा दिया कि उसके माता-पिता शादी से खुश नहीं हैं. नैना ने इसका विरोध भी किया, लेकिन रजत ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद बेटी मायके में आकर रहने लगी थी.

कोर्ट में दर्ज था मामला

नैना ने पति रजत के खिलाफ कोर्ट में भरण-पोषण का मामला दर्ज कराया था. इसके साथ ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. बताया जा रहा है कि आरोपी 15 अक्टूबर को नैना को सलकनपुर मंदिर के दर्शन करने के बहाने भोपाल से लेकर गया था. शारदा पासवान ने पुलिस को बताया है कि रजत केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था. केस वापस नहीं लेने पर हत्या की धमकी देता था. पुलिस के मुताबिक साजिश के तहत ही वह नैना को धार्मिक स्थल के बहाने सीहोर जिले के बुदनी लेकर पहुंचा. बुदनी के जंगल में नैना की हत्या कर वह भोपाल आ गया. पुलिस उसके माता-पिता से भी पूछताछ कर रही है. रजत के पिता रविशंकर कैथवास मध्य प्रदेश सरकार के स्टेट गैरेज में नौकरी करते हैं, जबकि मां रेखा गृहणी है. शारदा का आरोप है कि उनकी बेटी को रजत के अलावा उसके माता-पिता भी प्रताड़ित करते थे.

बीते 15 अक्टूबर को नैना मंदिर जाने के लिए कोलार इलाके से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी. इसके बाद 16 अक्टूबर को परिजनों ने कोलार थाने में नैना की गुमशुदगी दर्ज कराई. इसी बीच सीहोर पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग-69 पर मिडघाट सेक्शन के पास युवती की लाश बरामद की.. शव की पहचान पुलिस ने नैना के रूप में की थी.

Tags: Bhopal news, Madhya pradesh news, Murder case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर