Home /News /madhya-pradesh /

ऋषिकेश में फिसलीं उमा भारती, पैर में फ्रैक्चर : CM कमलनाथ ने कहा-Get well soon

ऋषिकेश में फिसलीं उमा भारती, पैर में फ्रैक्चर : CM कमलनाथ ने कहा-Get well soon

उमा भारती के पैर में फ्रैक्चर

उमा भारती के पैर में फ्रैक्चर

बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्रीउमा भारती (uma bharti) ऋषिकेश (rishikesh) के दौरे पर थीं. वहां पैर फिसलने से वो गिर पड़ीं. उनके पैर के पंजे में दो जगह फ्रैक्चर हो गया है. सिर में भी चोट है.

    भोपाल. पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (UMA BHARTI) के पैर में फ्रैक्चर हो गया है. ऋषिकेश (rishikesh) में वो पैर फिसलने के कारण गिर पड़ी थीं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती कर लिया. सीएम कमलनाथ (cm kamalnath) ने उमा भारती के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

    बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री ऋषिकेश के दौरे पर थीं. वहां पैर फिसलने से वो गिर पड़ीं. उनके पैर के पंजे में दो जगह फ्रैक्चर हो गया है. सिर में भी चोट है. खुद उमा भारती ने ट्वीट कर अपनी सेहत की ख़बर दी है. डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक अब डेढ़ महीने तक उन्हें आराम करना होगा.
    पहाड़ पर फिसलीं उमा
    उमा भारती ऋषिकेश से थोड़ा ऊपर गरुड़ चट्टी गयी थीं, वहां राम की तपस्थली है. वहीं ये वाकया हुआ. उमा भारती फिसल गयीं. उसके बाद उनके बायें पैर में सूजन आ गयी. दर्द बढ़ने पर उन्हें देहरादून लाया गया. यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि पैर के पंजे में दो जगह फ्रैक्चर है. सिर में भी चोट लगी है.


    सीएम का संदेश
    उमा भारती के अस्वस्थ होने की सूचना मिलते ही सीएम कमलनाथ ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. अपने ट्वीट में सीएम ने लिखा-प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के गंगा यात्रा के दौरान उत्तराखंड के ऋषिकेश में चोटिल होने की ख़बर मिली.ईश्वर उनको शीघ्र स्वस्थ करे.



    ये भी पढ़ें-लक्ष्मीकांत शर्मा का VIDEO वायरल : कमलनाथ के मंत्री बोले-सब होंगे बेनकाब

    रोडरेज के बाद डॉक्टर के हाथ-पैर तोड़कर पैसे और दस्तावेज ले भागे बदमाश

    Tags: Kamal nath, Rishikesh, Twitt, Uma bharti

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर