ऋषिकेश में फिसलीं उमा भारती, पैर में फ्रैक्चर : CM कमलनाथ ने कहा-Get well soon
Bhopal News in Hindi

ऋषिकेश में फिसलीं उमा भारती, पैर में फ्रैक्चर : CM कमलनाथ ने कहा-Get well soon
उमा भारती के पैर में फ्रैक्चर

बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्रीउमा भारती (uma bharti) ऋषिकेश (rishikesh) के दौरे पर थीं. वहां पैर फिसलने से वो गिर पड़ीं. उनके पैर के पंजे में दो जगह फ्रैक्चर हो गया है. सिर में भी चोट है.

  • Share this:
भोपाल. पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (UMA BHARTI) के पैर में फ्रैक्चर हो गया है. ऋषिकेश (rishikesh) में वो पैर फिसलने के कारण गिर पड़ी थीं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती कर लिया. सीएम कमलनाथ (cm kamalnath) ने उमा भारती के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री ऋषिकेश के दौरे पर थीं. वहां पैर फिसलने से वो गिर पड़ीं. उनके पैर के पंजे में दो जगह फ्रैक्चर हो गया है. सिर में भी चोट है. खुद उमा भारती ने ट्वीट कर अपनी सेहत की ख़बर दी है. डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक अब डेढ़ महीने तक उन्हें आराम करना होगा.
पहाड़ पर फिसलीं उमा
उमा भारती ऋषिकेश से थोड़ा ऊपर गरुड़ चट्टी गयी थीं, वहां राम की तपस्थली है. वहीं ये वाकया हुआ. उमा भारती फिसल गयीं. उसके बाद उनके बायें पैर में सूजन आ गयी. दर्द बढ़ने पर उन्हें देहरादून लाया गया. यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि पैर के पंजे में दो जगह फ्रैक्चर है. सिर में भी चोट लगी है.
सीएम का संदेशउमा भारती के अस्वस्थ होने की सूचना मिलते ही सीएम कमलनाथ ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. अपने ट्वीट में सीएम ने लिखा-प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के गंगा यात्रा के दौरान उत्तराखंड के ऋषिकेश में चोटिल होने की ख़बर मिली.ईश्वर उनको शीघ्र स्वस्थ करे.




ये भी पढ़ें-लक्ष्मीकांत शर्मा का VIDEO वायरल : कमलनाथ के मंत्री बोले-सब होंगे बेनकाब

रोडरेज के बाद डॉक्टर के हाथ-पैर तोड़कर पैसे और दस्तावेज ले भागे बदमाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading