MP News: अरविंद भदौरिया के तंज से भड़कीं यशोधरा राजे, बोलीं- ठाकुर! आंखें मत दिखाओ, मिला ये जवाब

यशोधरा राजे सिंधिया और अरविंद सिंह भदौरिया की बहस सुर्खियां बटोर रही है.

Yashodhara Raje Scindia News: केंद्रीय मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया की बुआ यशोधरा राजे की एमपी के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के साथ तू-तू, मैं-मैं हो गई. यशोधरा ने भदौरिया पर तीखी टिप्‍पणी करते हुए कहा, 'ठाकुर! आंख मत दिखाओ, तुम मुझसे बदतमीजी कर रहे हो.'

  • Share this:
    भोपाल. मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) द्वारा आने वाले उपचुनाव की तैयारियों के लिए मंत्रियों की बुलाई गई बैठक में खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया (Yashodhara Raje Scindia) और सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया (Minister Arvind Bhadoria) बीच तू-तू, मैं-मैं होने की बात सामने आई है. यही नहीं, सीएम और दूसरे वरिष्‍ठ नेताओं की कोशिशों के बाद भी यह खबर सुर्खियों में है. बुधवार को यशोधरा और भदौरिया के बीच इस कदर नोंकझोंक हुई कि सूबे के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग को बीच में आना पड़ा. जानकारी के मुताबिक, यह बहस सीएम शिवराज के बैठक में पहुंचने से पहले हुई थी.

    जानकारी के मुताबिक, उपचुनाव को लेकर बुलाई बैठक में मध्‍य प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह की कुर्सी, खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया और पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर के आगे थी. भोपाल से प्रकाशित दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, जब दोनों महिला मंत्री अपनी कुर्सी पर बैठी हुई थीं, तभी वन मंत्री ने कुर्सी पर बैठने पहले से अपना कुर्ता कंफर्टेबल किया, जिससे पीछे बैठी यशोधरा असहज हो गईं.

    ठाकुर! आंखें मत दिखाओ...
    इस दौरान यशोधरा राजे सिंधिया ने वन मंत्री से कहा कि ये क्‍या तरीका है, आपके पीछे महिलाएं बैठी हैं. वन मंत्री ने जी-जी कहकर मामले को वहीं खत्‍म कर दिया. इस बीच वहां अरविंद भदौरिया आ गए और उन्‍होंने तंज कसते हुए कहा कि विजय जी आप देखा करो, वो महाराज हैं और आप राजा हैं. इसके बाद यशोधरा राजे सिंधिया ने भड़कते हुए भदौरिया से कहा कि आपको बीच में बोलने की आदत हो गई है. इससे पहले आप रेत के मसले पर भी बोल पड़े थे. वहीं, भदौरिया ने कहा कि आप सीएम नहीं हैं, आप मुझे बोलने से नहीं रोक सकती . मैं अपनी बात को रखूंगा. उनके इस अंदाज से यशोधरा का पारा और चढ़ गया. इसके वह तल्‍ख अंदाज में बोलीं, ' ठाकुर! आंख मत दिखाओ, तुम मुझसे बदतमीजी कर रहे हो.'

    विश्वास सारंग ने कराया शांत
    भदौरिया और यशोधर की बहस बढ़ती देख चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने मोर्चा संभाला. उन्होंने दोनों को शांत करवाया. कुछ देर बात सीएम शिवराज सिंह चौहान पहुंच गए और बैठक शुरू हो गई. वैसे इससे कुछ दिन पहले ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के खास और मध्‍य प्रदेश के उर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर से भी यशोधरा राजे सिंधिया की तीखी बहस हो गई थी. हालांकि बाद में तोमर ने माफी मांग ली थी. उस वक्‍त सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दोनों के मतभेद खत्‍म करवाए थे. बता दें कि यशोधरा राजे सिंधिया केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया की बुआ हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.