• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • BJP को सता रही 'विधायकों' की चिंता, राज्यपाल से मिलकर मांगी सुरक्षा

BJP को सता रही 'विधायकों' की चिंता, राज्यपाल से मिलकर मांगी सुरक्षा

बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल से फ्लोर टेस्ट करवाने और वीडियोग्राफी की मांग की. (फाइल फोटो)

बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल से फ्लोर टेस्ट करवाने और वीडियोग्राफी की मांग की. (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश में सियासी उथलपुथल के बीच राज्यपाल लालजी टंडन (LalJi Tandon) के राजधानी भोपाल आते ही पक्ष और विपक्ष के नेताओं से उनकी मुलाकात का सिलसिला शुरू हो गया है. सीएम कमलनाथ से मुलाकात के बाद राज्यपाल लालजी टंडन से भाजपा नेता मुलाकात करने के लिए पहुंचे.

  • Share this:
भोपाल. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh Chouhan) के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) राज्यपाल से मुलाकात करने के लिए पहुंचे. दोनों ने करीब 15-20 मिनट तक राज्यपाल लालजी टंडन से चर्चा की. इन दोनों नेताओं के राजभवन से निकलने के कुछ देर बाद ही केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के साथ राजभवन पहुंचे. करीब 30 मिनट तक दोनों नेताओं ने राज्यपाल से चर्चा की. इन नेताओं ने बेंगलुरु भेजे गए विधायकों के भोपाल आने पर उनकी कड़ी सुरक्षा की मांग की है.

विधायकों की सुरक्षा के मुद्दे पर हुई चर्चा
मध्य प्रदेश में बजट सत्र 16 मार्च से शुरू होने जा रहा है. ऐसे में बजट सत्र से पहले सीएम कमलनाथ ने विधायकों को भोपाल बुलाने राज्यपाल से चर्चा की है. राज्यपाल लालजी टंडन से सीएम कमलनाथ की मुलाकात के बाद भाजपा नेताओं ने बारी-बारी से राजभवन जाकर अलग-अलग चर्चा की. राज्यपाल से चर्चा में सबसे प्रमुख बात विधायकों की सुरक्षा की ही रही. विधायकों की सुरक्षा के साथ ही सत्र में भाजपा ने पहले फ्लोर टेस्ट कराने की मांग की है. भाजपा के पास विधायकों की संख्या 107 है, यही वजह है कि कांग्रेस के विधायकों के कम होने के बाद अब भाजपा पहले फ्लोर टेस्ट कराने की मांग कर रही है. भाजपा का कहना है कि कांग्रेस सरकार अल्पमत में है.

मुख्यमंत्री ने राज्यपाल से की थी मुलाकात
बीजेपी नेताओं से पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी राज्यपाल लालजी टंडन से राजभवन में मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद सीएम ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, 'कमलनाथ को आप 10 सालों तक मुख्यमंत्री के तौर पर देखेंगे. बीजेपी का षड्यंत्र है. एक बार यह सब कुछ हो जाएं तब हम तय करेंगे कि क्या करना है. हम भाजपा के हर षडयंत्र का जवाब देने के लिए तैयार हैं.'

ये भी पढ़ें - कोरोना वायरस का कहर! डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका में घोषित किया आपातकाल
शशि थरूर ने Corona Virus पर हिंदी में लिखी कविता, बोले- डर खा रहा है...

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज