Assembly Banner 2021

विधायक मनोहर ऊंटवाल के निधन पर शोक : BJP नेताओं ने दी श्रद्धांजलि, शिवराज मेदांता अस्पताल पहुंचे

विधायक मनोहर ऊंटवाल के निधन पर बीजेपी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

विधायक मनोहर ऊंटवाल के निधन पर बीजेपी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने मनोहर ऊंटवाल ((Manohar untwal)) के निधन को भाजपा (bjp) परिवार की व्यक्तिगत क्षति बताया.

  • Share this:
भोपाल.बीजेपी (BJP MLA) विधायक मनोहर ऊंटवाल (Manohar untwal) के निधन से मध्य प्रदेश के राजनीतिक हलकों में शोक छा गया. सीएम कमलनाथ (cm kamalnath) सहित बीजेपी (bjp) और अन्य नेताओं ने शोक व्यक्त किया है. खबर मिलते ही शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) गुड़गांव में मेदांता अस्पताल पहुंचे जहां ऊंटवाल भर्ती थे.
शिवराज ने दी श्रद्धांजलि
मनोहर ऊंटवाल के निधन पर शिवराज सिंह सहित सभी नेताओं ने शोक ज़ाहिर किया है. शिवराज सिंह ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा मनोहर ऊंटवाल के असमय निधन से मध्यप्रदेश की जनता ने अपने प्रिय सेवक को खोया है.उनका पूरा जीवन प्रदेश एवं देशवासियों की सेवा में समर्पित रहा.
राकेश सिंह ने जताया शोकप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने मनोहर ऊंटवाल के निधन को भाजपा परिवार की व्यक्तिगत क्षति बताया. ट्वीट में मनोहर के व्यक्तित्व की सराहना कर लिखा कि भाजपा के एक निष्ठावान कार्यकर्ता ,मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री, सांसद, चार बार विधायक और आरएसएस के एक आदर्श स्वयंसेवक के रूप में आजीवन आपने राष्ट्र की सेवा की है.
ये भी पढ़ें-एमपी: बीजेपी विधायक मनोहर ऊंटवाल का निधन, सीएम कमलनाथ ने जताया शोक

सरकार की मौजूदगी में होगा हनुमान चालीसा का जाप, आज दिनभर खुली रहेगी भोजशाला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज