बीजेपी नेता प्रभात झा के ताबड़तोड़ ट्वीट से पार्टी में हलचल

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है.

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 15, 2019, 7:53 AM IST
बीजेपी नेता प्रभात झा के ताबड़तोड़ ट्वीट से पार्टी में हलचल
बीजेपी नेता प्रभात झा के ट्वीट से पार्टी में हलचल, झा ने ट्वीट को मोदी, शाह और शिवराज को किया टैग
Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 15, 2019, 7:53 AM IST
बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल के हटते ही पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा का दर्द सामने आ गया. बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने सोशल मीडिया में एक के बाद एक कई ट्वीट कर सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है. सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर प्रभात झा ने ये ट्वीट किसको लेकर किए हैं. खास बात यह है कि प्रभात झा ने इन सभी ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अलावा मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और राष्ट्रीय सदस्यता प्रभारी शिवराज सिंह चौहान को भी टैग किया है.

'सम्‍मान से न हो खिलवाड़'
प्रभात झा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि किसी के सम्मान के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए, क्योंकि कल यह आपके साथ भी हो सकता है. अच्छा ‘संगठक’ वही होता है जो हर व्यक्ति को काम में जुटा ले. एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने लिखा है कि जिम्मेदारी का मतलब 'मैं ही हूं' का भाव नहीं होना चाहिए. इसके साथ ही प्रभात झा ने यह भी लिखा है कि आप जो नहीं हैं, वैसा बनने के लिए कोशिश करें लेकिन नाटक नहीं. प्रभात झा ने इसके साथ ही लिखा है कि दूसरों को कष्ट देने वालों को जब खुद कष्ट होता है तो उसे अपनी गलती समझ आती है.


Loading...






...तो रामलाल पर साधा निशाना!
इसके अलावा भी प्रभात झा ने कई और बातें सोशल मीडिया में लिखी हैं. इस ट्वीट के बाद सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर प्रभात झा के निशाने पर पार्टी में कौन है? गौरतलब  है रामलाल के पास मध्‍य प्रदेश का प्रभार था और विधानसभा और लोकसभा चुनावों में प्रभात झा को अपेक्षा के अनुरूप तवज्जो नहीं मिली थी. लोकसभा चुनावों में तो उन्हें पार्टी दफ्तर में ही बैठने के लिए कह दिया गया था. वहीं, प्रभात झा के इन ट्वीट को सियासी हलकों में रामलाल से जोड़कर देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें- कर्नाटक की तरह MP सरकार भी संकट में, कांग्रेस ने खोया जनता का विश्वास: BJP
First published: July 15, 2019, 7:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...