सिंधिया को नहीं पचा पा रहे BJP के नेता, पूर्व महापौर ने अपने ही मंत्री राजपूत को बोल दिया चोर

भोपाल के पूर्व महापौर एक कार्यक्रम में बड़ी गलती कर बैठे.  (File)

भोपाल के पूर्व महापौर एक कार्यक्रम में बड़ी गलती कर बैठे. (File)

मध्य प्रदेश की राजधानी के पूर्व महापौर आलोक शर्मा. इन्होंने एक कार्यक्रम में कमलनाथ सरकार का जोरदार मजाक बनाया. लेकिन, इस बीच वे अपने ही मंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक गोविंद सिंह राजपूत को भी चोर बोल बैठे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 2:40 PM IST
  • Share this:
भोपाल. BJP के नेता लगता है नए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों को अभी तक पचा नहीं पाए हैं. इसका ताजा उदाहरण है आलोक शर्मा का हाल ही में अपनी ही पार्टी के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को चोर कह देना. इसका वीडियो भी वायरल हो गया था.

दरअसल, एक कार्यक्रम में भोपाल के पूर्व महापौर आलोक शर्मा कांग्रेस के नेताओं को अली बाबा 40 चोरों की टीम बता कर नाम गिना रहे थे. इस दौरान उन्होंने शिवराज सरकार के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का नाम भी उसमें लिया. हालांकि, जब इस मामले में परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शर्मा डॉ. गोविंद सिंह का नाम ले रहे थे. भूलवश मेरा नाम ले लिया. बता दें कि शर्मा ने डॉ. गोविंद सिंह का नाम भी अलग से लिया था.

1 साल बेमिसाल कार्यक्रम में बोल बैठे आलोक

गौरतलब है कि भाजपा सरकार के एक साल पूरा होने के उपलक्ष्य में जिला भोपाल के उत्तर विधानसभा ने ‘1 साल बेमिसाल’ कार्यक्रम ईदगाह हिल्स के कम्युनिटी हॉल में आयोजित किया था. कार्यक्रम में 15 महीने की कमलनाथ सरकार को कुशासन की सरकार बताया गया और काले गुब्बारे उड़ाए गए. इसी कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं के नाम अली बाबा 40 चोरों के रूप में गिनाते हुए आलोक शर्मा ने भाजपा सरकार के ही परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का नाम भी गिना दिया.
पूर्व महापौर ने जमकर उड़ाया मजाक

कार्यक्रम में पूर्व महापौर आलोक शर्मा भाजपा कार्यकर्ताओं से कह रहे थे कि मेरे साथ सब लोग कहें- चिड़िया उड़ी, तोता उड़ा, कबूतर उड़ा, कमलनाथ उड़ा, बंटाढार उड़ा, राहुल उड़ा, पीसी उड़ा, आरिफ अकील उड़ा, आरिफ मसूद उड़ा, नर्मदा प्रसाद प्रजापति उड़ा, जीतू पटवारी उड़ा, गोविंद सिंह राजपूत उड़ा....

इसके बाद शर्मा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अली बाबा 40 चोरों की यह सरकार थी. इसको उड़ाना है या नहीं उड़ाना. काले गुब्बारे के साथ आज हम कबूतर भी उड़ाएंगे. इस मामले में जब सागर के सुरखी से विधायक और परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से पूछा गया तो उन्होंने कहा- वह डॉ. गोविंद सिंह का नाम ले रहे थे. भूलवश मेरा नाम ले लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज