Home /News /madhya-pradesh /

bjp manifesto sankalp patra released sansad pragya singh thakur did not get a place on the stage in the programme mpsg

बीजेपी के कार्यक्रम में प्रज्ञा ठाकुर को मंच पर नहीं मिली जगह, दूर पार्क में बैठकर सुनती रहीं भाषण

BJP Sankalp Patra. बीजेपी संकल्प पत्र कार्यक्रम में मंच पर सीएम सहित लोकल नेता तक नजर आए.

BJP Sankalp Patra. बीजेपी संकल्प पत्र कार्यक्रम में मंच पर सीएम सहित लोकल नेता तक नजर आए.

मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी का संकल्प पत्र जारी किया. इस मौके पर स्मार्ट सिटी पार्क में ग्रीन संकल्प कार्यक्रम था. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तमाम नेताओं के साथ पार्क में पौधा रौंपा फिर मंच पर चले गए. मंच पर उनके साथ विधायक रामेश्वर शर्मा, कृष्णा गौर, संजय पाठक, भगवानदास सबनानी, सुमित पचौरी, उमाशंकर गुप्ता, लोकेंद्र पाराशर, मालती राय समेत कई दूसरे नेता मौजूद थे. लेकिन प्रज्ञा कहीं नजर नहीं आयीं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. भोपाल में बीजेपी के एक कार्यक्रम में सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की किरकिरी हो गयी. उन्हें मंच पर जगह नहीं मिली. मौका बीजेपी के संकल्प पत्र के विमोचन का था. मंच पर सीएम शिवराज सहित भोपाल के तमाम लोकल नेता भी नजर आए लेकिन प्रज्ञा ठाकुर मंच से दूर एक पार्क में बैठकर कार्यक्रम देखती रहीं. कार्यक्रम खत्म होने तक वो पार्क में बेंच पर बैठी रहीं.

मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी का संकल्प पत्र जारी किया. इस मौके पर स्मार्ट सिटी पार्क में ग्रीन संकल्प कार्यक्रम था. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तमाम नेताओं के साथ पार्क में पौधा रौंपा फिर मंच पर चले गए. मंच पर उनके साथ विधायक रामेश्वर शर्मा, कृष्णा गौर, संजय पाठक, भगवानदास सबनानी, सुमित पचौरी, उमाशंकर गुप्ता, लोकेंद्र पाराशर, मालती राय समेत कई दूसरे नेता मौजूद थे.

प्रज्ञा के नाम की कुर्सी नहीं

मंच पर सभी नेताओं के लिए कुर्सी लगी हुई थी. उस पर पर्ची चिपकी थी. लेकिन उसमें भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को अपने नाम की पर्ची नहीं दिखी. वो कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही आ गई थीं. मंच पर लगी कुर्सी पर उनका नाम नहीं लिखा हुआ था. इसलिए वो मंच पर नहीं बैठीं. वह नाराज हो गई और कार्यक्रम स्थल से लगे पार्क में जाकर बैठ गयीं. कार्यक्रम खत्म होने तक प्रज्ञा पार्क की बेंच पर बैठी रहीं.

ये भी पढ़ें- बीजेपी नेता और पार्षद प्रत्याशी राम कोटवानी को कोर्ट ने सुनायी 1 साल की सजा, ये है मामला

मीडिया के सवाल पर चुप्पी

कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब प्रज्ञा ठाकुर से मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने टाल दिया और गाड़ी में बैठकर वहां से निकल गयीं. वैसे भोपाल में होने वाले हर स्थानीय कार्यक्रम में प्रज्ञा मंच पर नजर आती हैं. लेकिन आज जब पार्टी का बड़ा कार्यक्रम था. नगरीय निकाय चुनाव के लिए बीजेपी नेर संकल्प पत्र जारी किया तब उस दौरान उन्हें मंच पर जगह नहीं मिली. बताया जा रहा है उनकी नाराजगी की यही वजह थी. ऐसा नहीं था कि वह अस्वस्थ्य थीं. कार्यक्रम खत्म होने तक उन्होंने मंच से दूरी बनाए रखी. मंच पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपना संबोधन दिया. नहीं दूसरे नेताओं ने भी मंच से अपनी बात रखी. लेकिन किसी ने भी उन्हें मंच पर आने के लिए नहीं कहा.

Tags: Bjp madhya pradesh, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर