• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • बीजेपी सदस्यता अभियान: पीएम मोदी वाराणसी और अमित शाह तेलंगाना से करेंगे आगाज

बीजेपी सदस्यता अभियान: पीएम मोदी वाराणसी और अमित शाह तेलंगाना से करेंगे आगाज

पीएम मोदी और अध्यक्ष अमित शाह

पीएम मोदी और अध्यक्ष अमित शाह

बीजेपी का सदस्यता अभियान 6 जुलाई से शुरू हो रहा है. इसी को लेकर आयोजित ऑडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान अचानक बिजली चली गई. इस पर शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार में हाल बेहाल है. चारों तरफ अंधेरा है, चारों तरफ अंधेरा ही अंधेरा है.

  • Share this:
बीजेपी का सदस्यता अभियान 6 जुलाई से शुरू हो रहा है. पीएम नरेन्द्र मोदी वाराणसी और अध्यक्ष अमित शाह तेलंगाना से इसकी शुरुआत करेंगे. सदस्यता अभियान प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने आज भोपाल में ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए कार्यकारी अध्यक्ष सहित सभी प्रदेश अध्यक्षों से बात की. उन्होने बताया कि इस बार के अभियान से पार्टी खिलाड़ी, पहलवानों, और बॉडी बिल्डर्स समेत हर वर्ग को जोड़ने के लिए अलग प्लान पर काम कर रही है.

6 जुलाई से अभियान

बीजेपी अपने नेता स्वर्गीय श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती यानि 6 जुलाई से सदस्यता अभियान ज़ोर-शोर से शुरू कर रही है. उसी की तैयारी के सिलसिले में अभियान के प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और सभी प्रदेश अध्यक्षों से चर्चा की.

ऑडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान शिवराज सिंह चौहान


 

शिवराज बोले- इस बार जोर-शोर से चलेगा सदस्यता अभियान

कार्यकर्ता ही पार्टी की शक्ति हैं. पीएम मोदी बनारस में इसे लॉन्च करेंगे तो राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तेलांगना में अभियान की शुरुआत करेंगे. बीजेपी बड़े ही जोर शोर से सदस्यता अभियान चलाएगी. इस बार इस अभियान से खिलाड़ी, पहलवानों, और बॉडी बिल्डर्स समेत हर वर्ग को साधने के लिए अलग प्लान पर काम कर रही है.

कॉन्फ्रेंसिंग के बीच हुई बत्ती गुल तो शिवराज ने किया तंज

इस कार्यक्रम में ऑडियों कान्फ्रेंसिंग के दौरान बीजेपी दफ़्तर की बत्ती गुल हो गयी. शिवराज सिंह चौहान का ऑडियो ब्रिज कुछ देर के लिए टूट गया. इस पर शिवराज सिंह ने कहा- कांग्रेस सरकार में हाल बेहाल है. चारों तरफ अंधेरा है, चारों तरफ अंधेरा ही अंधेरा है.

ये भी पढ़ें-जब मिले राजनीति के दो मंझे हुए खिलाड़ी... तो ऐसे बनी बात

वो जर्जर मकान टूटने का रास्ता साफ, हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज