बीजेपी मंत्री ने कहा, 'यह भारत बंद नहीं, कांग्रेस बंद है'

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 10, 2018, 4:11 PM IST
बीजेपी मंत्री ने कहा, 'यह भारत बंद नहीं, कांग्रेस बंद है'
फाइल फोटो: नरोत्तम मिश्रा

कांग्रेस पर तंज कसते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ये किसको खबर थी कि कबीले का क्या हुआ, सब इस पर लड़ रहे थे कि सरदार कौन होगा'

  • Share this:
मध्य प्रदेश में कांग्रेस के भारत बंद पर बीजेपी सरकार में जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यह भारत बंद नहीं कांग्रेस का बंद है. एमपी में कांग्रेस में होड़ लगी है कि कौन मुख्यमंत्री बनेगा.

कांग्रेस पर तंज कसते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा, 'ये किसको खबर थी कि कबीले का क्या हुआ, सब इस पर लड़ रहे थे कि सरदार कौन होगा.' उन्होंने कहा कि कमलनाथ का गुट कमलनाथ को सीएम बनाना चाहती है जबकि सिंधिया का गुट सिन्धिया को सीएम बनाना चाहती है.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय चुनावी पर्यटन के लिए मध्य प्रदेश में आते हैं. पिछले 6 महीनों का हिसाब देख लें, तीनों ही मध्य प्रदेश में नहीं रहते है, तीनों के प्लान में दिल्ली वापसी का प्लान लिखा होता है. तो कैसे उन्हें जनता का समर्थन मिलेगा.

वहीं मध्य प्रदेश के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने भी भारत बंद के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा किया गया बन्द पूर्णत राजनीतिक है. जनता का इस बंद में कोई समर्थन नहीं है. सागर में गृहमंत्री ने कहा कि जो भी उपद्रव करेगा उसमें पुलिस अपना काम करेगी.

ये भी पढ़ें- यहां भारत बंद के विरोध में लोगों ने बेची सब्जी, बताया क्यों नहीं किया समर्थन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2018, 4:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...