राहुल गांधी के दौरे पर जुबानी जंग: बीजेपी ने दोहा पढ़कर कसा तंज, कांग्रेस ने दिया जवाब

बीजेपी मंत्री ने तंज कसा, 'जहां-जहां पैर पड़े संतन के, तहं-तहं बंटाधार.' उनका कहना है कि राहुल गांधी कांग्रेस का बंटाधार करने के लिए मध्यप्रदेश दौरे आ रहे हैं.

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 16, 2018, 5:41 PM IST
राहुल गांधी के दौरे पर जुबानी जंग: बीजेपी ने दोहा पढ़कर कसा तंज, कांग्रेस ने दिया जवाब
राहुल गांधी (File Photo)
Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 16, 2018, 5:41 PM IST
कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. बीजेपी ने राहुल के दौरे को तंज कसा है, तो कांग्रेस ने भी पलटवार किया है. बीजेपी के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने कहा है कि राहुल गांधी जब-जब जहां जाते हैं, वहां कांग्रेस को नुकसान और बीजेपी को फायदा होता है. सारंग ने तंज कसा, 'जहां-जहां पैर पड़े संतन के, तहं-तहं बंटाधार.' उनका कहना है कि राहुल गांधी कांग्रेस का बंटाधार करने के लिए मध्यप्रदेश दौरे आ रहे हैं.

मंत्री सारंग ने दौरे से पहले राहुल गांधी को राजनीति समझने की बात भी कही. वहीं सारंग का जबाव कांग्रेस ने दिया. कांग्रेस मीडिया सेल के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस को नुकसान होता है, तो विश्वास सारंग का चेहरा क्यों लटक रहा है.

गुप्ता ने कहा कि राहुल गांधी के आने से खुश होना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि सारंग रोते हुए कह रहे हैं, जैसे उनकी दुनिया लूटने वाली है. गुप्ता ने यह भी कहा कि राहुल जहां जाते हैं, वहां बीजेपी का कचरा बह जाता है.

गौरतलब है कि सोमवार को राजधानी भोपाल में राहुल गांधी का रोड शो है. रोड शो भोपाल के लालघाटी से शुरू होकर भेल के दशहरा मैदान तक होगा. इसके बाद दशहरा मैदान में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होगा जिसमें राहुल गांधी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे

ये पढ़ें- MP में राहुल के रोड शो को भव्य बनाने की तैयारी, हर टिकट दावेदार को मिला ये लक्ष्य
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर