मुझे खरीदने की कोशिश कर रही है कमलनाथ सरकार: BJP विधायक

कांग्रेस पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाने वाले विधायक सीताराम आदिवासी ने खुद के कांग्रेस में जाने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि वो बीजेपी में खुश हैं.

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 31, 2019, 11:22 AM IST
मुझे खरीदने की कोशिश कर रही है कमलनाथ सरकार: BJP विधायक
कमलनाथ
Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 31, 2019, 11:22 AM IST
मध्य प्रदेश के एक बीजेपी विधायक ने कांग्रेस पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है. श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक सीताराम आदिवासी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस ने उन्हें खरीदने की कोशिश की.

मंत्री पद और करोड़ों का ऑफर
आदिवासी ने कांग्रेस के नेताओं पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बड़े से लेकर छोटे नेता तक उन्हें बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आने का प्रलोभन दे रहे हैं. इसके लिए उन्हें करोड़ों रुपए से लेकर सरकार में मंत्री पद तक का ऑफर दिया जा रहा है.

बागी विधायकों पर आरोप

सीताराम आदिवासी ने कांग्रेस विधायक नारायण त्रिपाठी और ब्यौहारी से विधायक शरद कोल पर निशाना साधते हुए दोनों को गद्दार तक कह दिया. बता दें कि ये दोनों वो ही विधायक हैं जिन्होंने पिछले दिनों विधानसभा में दंड विधि संशोधन विधेयक पर कमलनाथ सरकार के समर्थन में क्रॉस वोटिंग की थी.

'मैं बीजेपी में खुश'
कांग्रेस पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाने वाले विधायक सीताराम ने खुद के कांग्रेस में जाने की अटकलों पर कहा कि वो बीजेपी में खुश हैं और उन्हें अपनी पार्टी और नेताओं से किसी भी तरह की कोई भी नाराजगी नहीं है.
Loading...

सीताराम आदिवासी के आरोपों से सूबे की राजनीति में खलबली मच गई है. हाल ही में विधानसभा में दंड विधि संशोधन विधेयक पर बीजेपी के 2 विधायकों के कांग्रेस के पाले में जाने के बाद बीजेपी हक्का-बक्का है. वहीं कांग्रेस ने बीजेपी के खेमे में सेंध लगाकर खुद को मजबूत बना लिया. उसके बाद बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर विधायकों को खरीदने के आरोप लगाए थे. उसके बाद भी कांग्रेस ने दावा किया था कि बीजेपी के और भी कई विधायक उसके संपर्क में हैं.
First published: July 31, 2019, 10:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...