लाइव टीवी
Elec-widget

प्रज्ञा ठाकुर के विरोध में बीजेपी-कांग्रेस का आपस में हल्ला बोल, ये क्या कह गए विधायक महोदय!

Puja Mathur | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 4, 2019, 5:25 PM IST
प्रज्ञा ठाकुर के विरोध में बीजेपी-कांग्रेस का आपस में हल्ला बोल, ये क्या कह गए विधायक महोदय!
प्रज्ञा ठाकुर के विरोध में बीजेपी-कांग्रेस का आपस में हल्ला बोल

कांग्रेसी (congress) गांधीवादी तरीके से प्रदर्शन करने निकले थे. लेकिन बीजेपी (bjp) कार्यकर्ता लाठी और डंडे के साथ मुस्तैद थे. दोनों तरफ के तीखे तेवर देखकर पुलिस प्रशासन की चिंता ये थी कि कहीं दोनों पक्ष टकरा ना जाएं

  • Share this:
भोपाल.महात्मा गांधी (mahatma gandhi) के हत्यारे गोडसे (godse) के बारे में बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (pragya thakur) के बयान का विरोध जारी है. भोपाल में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद (arif masood) ने बीजेपी दफ़्तर (bjp office) पर हल्ला बोला तो जवाब में बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने बिना किसी का नाम लिए कहा-सिमी आतंकवादी और उनके समर्थक बीजेपी दफ़्तर पर ग़लत निगाह रखने वाले ख़बरदार हो जाएं. शर्मा ने ऐलान किया कि वो 6 तारीख को कांग्रेस दफ़्तर में कांग्रेसियों को मिठाई खिलाएंगे.

भोपाल से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद अपने लाव-लश्कर के साथ बीजेपी दफ़्तर पहुंच गए. वो बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को पार्टी से निकालने की मांग कर रहे थे. विरोध उस बात पर था कि साध्वी ने गोडसे को देशभक्त क्यों कहा था.इस मांग पर मसूद बीते 7 दिन से चरणबद्ध प्रदर्शन कर रहे हैं.

बीजेपी कार्यकर्ता लाठी-डंडे से लैस
आरिफ मसूद के पहुंचने से पहले ही बीजेपी कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय पर मोर्चा संभाल चुके थे. बीजेपी नेताओं ने भी अपनी मुस्तैदी दिखाई. विधायक रामेशवर शर्मा ने कहा कांग्रेस के व्यवहार पर बीजेपी को आपत्ति है. वो इतने गुस्से में थे कि उन्होंने बिना नाम लिए कहा सिमी आतंकवादी और समर्थक बीजेपी की ओर ग़लत निगाह से ना देखें. शर्मा ने कहा कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन का जवाब वो 6 दिसंबर को कांग्रेस कार्यालय पर मिठाई बांटकर देंगे.

कहीं टकरा ना जाएं
कांग्रेसी गांधीवादी तरीके से प्रदर्शन करने निकले थे. लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता लाठी और डंडे के साथ मुस्तैद थे. दोनों तरफ के तीखे तेवर देखकर पुलिस प्रशासन की चिंता ये थी कि कहीं दोनों पक्ष टकरा ना जाएं. प्रशासन के निवेदन के बाद आरिफ मसूद ने अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर उसे बीजेपी दफ्तर पहुंचाने की अपील की.

ये भी पढ़ें-MP के खेल मंत्री जीतू पटवारी का पूरे देश के खेल मंत्रियों को फिटनेस चैलेंज
Loading...

यहां ट्रैफिक वॉलिंटियर बनकर बच्चों को स्कूल लेकर आते हैं शिक्षक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 5:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...