BJP विधायक और पूर्व मंत्री जुगल किशोर बागड़ी का निधन, Corona संक्रमण से थे पीड़ित

जुगल किशोर पूर्व मंत्री रह चुके हैं और वर्तमान में बीजेपी के विधायक थे. (फाइल फोटो)

जुगल किशोर पूर्व मंत्री रह चुके हैं और वर्तमान में बीजेपी के विधायक थे. (फाइल फोटो)

रैगांव से विधायक (MLA) जुगल किशोर काफी दिनों से संक्रमित थे और सोमवार को उनकी तबियत अचानक और खराब हो गई, जिसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया.

  • Share this:

भोपाल. मध्यप्रदेश में अब Corona का संक्रमण तेजी से फैल रहा है और लोग इससे हारते हुए दम तोड़ रहे हैं. अब राज्य के पूर्व मंत्री और वर्तमान में रैगांव से भारतीय जनता पार्टी के विधायक जुगल किशोर बागड़ी का सोमवार को कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया. वे काफी दिनों से संक्रमित थे और उनका लगातार इलाज चल रहा था. सोमवार को उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई और बाद में उनका दम टूट गया.

जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित मिलने के बाद जुगल किशोर को बिरला अस्पताल में गुरुवार रात को भर्ती करवाया गया था. डॉक्टरों से मिली जानकारी के अनुसार उनके फेंफड़ाें में 30 प्रतिशत संक्रमण था जो लगातार बढ़ता जा रहा था. बाद में शुक्रवार को उन्हें भोपाल के बंसल अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन यहां पर भी उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं हुआ. जिसके बाद उन्हें चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उनका निधन हो गया.


सीएम और पूर्व मुख्यमंत्री ने जताया दुख
जुगल किशोर के निधन की खबर मिलने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि रैगांव विधानसभा से विधायक और पूर्व मंत्री जुगल किशोर बागरी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं. ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्‍थान दे और परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करे.

वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता और रेगांव से विधायक साथी जुगल किशोर जी के निधन की दुखद सूचना मिली. मैं उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे.

वहीं सोमवार को जबलपुर में सीएम चौहान ने ब्लैक फंगस और आगामी कोरोना की थर्डवेव पर भी चिंता जाहिर करते हुए कहा कि इसे लेकर विशेषज्ञों की कमेटी बना दी गई है जो इस पर मंथन कर रही है. क्योंकि कोरोना की तीसरी लहर बच्चों के लिए घातक है इस लिहाज से कमेटी इन तमाम बिंदुओं पर ध्यान रखकर काम कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज