लाइव टीवी

कमलनाथ के मंत्री से मिले BJP विधायक नारायण त्रिपाठी, फिर शुरू हुई सियासत

Jitender Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 6, 2019, 11:26 PM IST
कमलनाथ के मंत्री से मिले BJP विधायक नारायण त्रिपाठी, फिर शुरू हुई सियासत
भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी के साथ दिखे कई कांग्रेस नेता.

भाजपा के विधायक नारायण त्रिपाठी (MLA Narayan Tripathi) एक बार फिर चर्चा में हैं. वह आज कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी (Cabinet Minister Jitu Patwari) से मिले और करीब 40 मिनट तक उनके बंगले पर रहे.

  • Share this:
भोपाल. भारतीय जनता पार्टी के विधायक नारायण त्रिपाठी (MLA Narayan Tripathi) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. वह कभी कांग्रेस तो कभी बीजेपी (BJP) के पाले में जाते हुए दिख रहे हैं. जबकि आज त्रिपाठी कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी (Cabinet Minister Jitu Patwari) के बंगले पर पहुंचे. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में तकरीबन 40 मिनट से ज्यादा चर्चा हुई. खैर इस मुलाकात को त्रिपाठी और पटवारी विधानसभा क्षेत्र के विकास की मुलाकात बता रहे हैं.

मैहर विधानसभा से विधायक हैं त्रिपाठी
नारायण त्रिपाठी सतना जिले की मैहर विधानसभा सीट से विधायक हैं. जबकि वह इससे पहले समाजवादी पार्टी और कांग्रेस खेमे से भी विधायक रह चुके हैं. इस बार के मानसून सत्र में एक बिल पर त्रिपाठी ने कांग्रेस के पक्ष में वोट डाला था, जिसके बाद वह कांग्रेस खेमे में चले गए थे. जबकि कुछ दिनों बाद त्रिपाठी वापस बीजेपी खेमे में आ गए. वहीं एक बार फिर त्रिपाठी ने कांग्रेस के मंत्री के बंगले पर जाकर राजनीति हलचल पैदा कर दी है. हालांकि त्रिपाठी ने मुलाकात को राजनीतिक नहीं बल्कि क्षेत्र के विकास के लिए बताया. मीडिया से चर्चा करते हुए विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि वह अपने क्षेत्र के स्टेडियम को लेकर खेल मंत्री जीतू पटवारी के पास आए हैं.

भाजपा विधायक के साथ दिखे कई कांग्रेस नेता

इतना ही नहीं त्रिपाठी के साथ मैहर और सतना जिले के कई कांग्रेस नेता भी दिखाई दिए. जबकि इस मुलाकात पर जीतू पटवारी मीडिया से बचते नजर आए. हालांकि उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि एक विधायक सरकार के मंत्री के पास अपने विकास कार्य को लेकर ही आता है. खैर दोनों नेताओं के बीच चली लंबी मुलाकात कई सवाल खड़े कर रही है. बता दें कि नारायण त्रिपाठी के साथ मानसून सत्र में बीजेपी के विधायक शरद कोल कांग्रेस के खेमे में गए थे, जिसके बाद कोल भी बीजेपी में वापस आ गए थे. हालांकि 2 दिन पहले कोल ने मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी सरकार की तारीफ कर सियासत तेज कर दी है. वहीं एक बार फिर नारायण त्रिपाठी कांग्रेस से नज़दीकियां बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-
इंदौर-दुबई के बीच शुरू होगी फ्लाइट! CM कमलनाथ एमिरेट्स एयरलाइंस के CEO से मिले
Loading...

बंदरिया अपने घायल बच्‍चे को लेकर पहुंची अस्‍पताल, स्‍टाफ की आंखें हो गईं नम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 11:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...