लाइव टीवी

बीजेपी की बेचैनी बढ़ाकर नारायण त्रिपाठी बोले-मैं चाहें जिससे मिलूं, मेरी मर्ज़ी

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 7, 2019, 3:14 PM IST
बीजेपी की बेचैनी बढ़ाकर नारायण त्रिपाठी बोले-मैं चाहें जिससे मिलूं, मेरी मर्ज़ी
बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी की सक्रियता से बीजेपी बेचैन

नेता प्रतिपक्ष (Leader of opposition) गोपाल भार्गव (gopal bhargav) ने विधायकों को पत्र लिखा है. इसमें भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किए जाने और झूठे प्रकरण बनाए जाने की घटनाओं का ब्यौरा मांगा है.

  • Share this:
भोपाल. बीजेपी विधायक (BJP MLA) नारायण त्रिपाठी (NARAYAN TRIPATHI) की सक्रियता ने बीजेपी की बेचैनी बढ़ा रखी है. त्रिपाठी लगातार कभी कांग्रेस सरकार के मंत्री तो कभी अपनी ही पार्टी के नेताओं से मेल मुलाकात कर रहे हैं. वो इसे भले ही सौजन्य मुलाकात बता रहे हैं, लेकिन दंड विधि संशोधन विधेयक पर विधानसभा में सरकार का साथ दे चुके त्रिपाठी पर पार्टी नेता यकीन नहीं कर पा रहे हैं. इस बीच नेता प्रतिपक्ष (Leader of opposition) गोपाल भार्गव (gopal bhargav) ने विधायकों को पत्र लिखकर उनके खिलाफ दर्ज मुकदमों की जानकारी मांगी है.

मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी से मुलाकात की.  अगले ही दिन वो अपनी पार्टी के पूर्व मंत्री विश्वास सारंग और नरोत्तम मिश्रा से मिलने उनके घर पहुंच गए.मुलाक़ात के बाद वो बोले मेरी नरोत्तम मिश्रा से सौजन्य मुलाकात है. मैं सबसे मिलता रहूंगा.जो भी मंत्री यहां रहेगा उन सबसे मिलूंगा. अब वन मंत्री उमंग सिंघार और सज्जन सिंह वर्मा से भी मुलाकात करनी है.नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह से मुलाकात कर विकास कार्यो के लिए 9 करोड़ की राशि चाहिए.आप तो जानते हैं मैं पहले सपा में था.फिर कांग्रेस में और बीजेपी के साथ हूं. इसलिए सभी दलों के नेताओं से मेरे संबंध अच्छे हैं.
मेरी मर्ज़ी
दलबदल के लिए पहचाने जाने वाले नारायण त्रिपाठी बोले, मैं कहीं भी जाऊं-किसी से भी मिलूं, सब यही सोचेंगे कि मैं दलबदल की तैयारी में हूं.मैं सफाई नहीं देना चाहता, लेकिन परिस्थितियों के हिसाब से फैसला करता हूं.जो भी स्थितियां होंगी उसके हिसाब से निर्णय लेता हूं.मेरे लिए मेरे क्षेत्र का विकास सबसे बड़ा है.क्षेत्र के विकास के लिए सबसे मिलता रहूंगा.फिलहाल तो भाजपा में हूं भाजपा में ही रहूंगा.

जीतू पटवारी से की थी मुलाक़ात
बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी से बुधवार को मुलाक़ात की थी. बाद में जीतू पटवारी ने इसे सौजन्य मुलाकात बताया था.नारायण त्रिपाठी ने कहा था कि क्षेत्र के विकास कार्यो के लिए वो मंत्री से मिले थे. दूसरे ही दिन वो नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग के घर पहुंच गए.
भाजपा अलर्ट
Loading...

सीएम कमलनाथ ने हाल ही में बयान दिया था कि कांग्रेस में अभी विधायकों की संख्या और बढ़ेगी.उनके इस बयान और नारायण त्रिपाठी की सक्रियता के बाद भाजपा अलर्ट है. वो अपने हर विधायक पर नज़र रखे हुए है.वहीं आपराधिक प्रकरणों वाले भाजपा विधायकों पर कांग्रेस सरकार की नज़र है. प्रदेश अध्यक्ष ने सभी जिलों के जिलाध्यक्षों औऱ पदाधिकारियों को विधायकों से लगातार संपर्क में रहने के निर्देश दिए हैं. ये भी कहा है कि हर बात की जानकारी तत्काल भेजें. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी विधायकों को पत्र लिखा है. इसमें भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किए जाने और झूठे प्रकरण बनाए जाने की घटनाओं का ब्यौरा मांगा है.

ये भी पढ़ें- क्‍या फिर BJP की बैचेनी बढ़ाने वाले हैं विधायक नारायण त्रिपाठी?

वित्त मंत्री तरुण भनोत का प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष को चैलेंज, ये है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 3:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...