होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /द‍िग्‍व‍िजय सिंह और आर‍िफ मसूद को बताया PFI, ISI और स‍िम‍ी एजेंट, BJP MLA के ख‍िलाफ मामला दर्ज कराएगी कांग्रेस

द‍िग्‍व‍िजय सिंह और आर‍िफ मसूद को बताया PFI, ISI और स‍िम‍ी एजेंट, BJP MLA के ख‍िलाफ मामला दर्ज कराएगी कांग्रेस

भाजपा के व‍िधायक रामेश्वर शर्मा ने पूर्व सीएम और कांग्रेस के वर‍िष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह को आईएसआई एजेंट और कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद को सिमी का सदस्य बता द‍िया है. (File Photo)

भाजपा के व‍िधायक रामेश्वर शर्मा ने पूर्व सीएम और कांग्रेस के वर‍िष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह को आईएसआई एजेंट और कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद को सिमी का सदस्य बता द‍िया है. (File Photo)

Madhya Pradesh News: भाजपा के व‍िधायक रामेश्वर शर्मा (BJP MLA Rameshwar Sharma) ने पूर्व सीएम और कांग्रेस के वर‍िष्‍ठ न ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

कांग्रेस भाजपा नेता द्वारा द‍िए बयान पर जहांगीराबाद थाने में एफआईआर दर्ज कराएगी
कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद को सिमी का सदस्य बताया
दिग्विजय सिंह का दिवालियापन निकल चुका है. वह पागलपन के दौर से गुजर रहे हैं.

भोपाल. देश के तमाम राज्‍यों में पीएफआई (PFI) के नेताओं के यहां प्रवर्तन न‍िदेशालय छापेमारी कर रहा है. इसके बाद अब कांग्रेस और भाजपा नेताओं में जुबानी जंग भी तेज हो गई है. दोनों पार्टी के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप लगा रहे हैं. ऐसे में राज्‍यों में एक दूसरे पर एफआईआर भी दर्ज करवाई जा रही हैं.

ताजा मामला मध्‍य प्रदेश का है जहां भाजपा के व‍िधायक रामेश्वर शर्मा (BJP MLA Rameshwar Sharma) ने पूर्व सीएम और कांग्रेस के वर‍िष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को आईएसआई (ISI) एजेंट और कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद को सिमी (SIMI Agent) का सदस्य बता द‍िया है. इसको लेकर कांग्रेस अब भाजपा पर पूरी तरह से हमलावर हो गई है. कांग्रेस नेताओं ने जहांगीराबाद थाने में रामेश्वर शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का फैसला क‍िया है.

एक और सस्पेंस से हटा पर्दा; दिग्विजय सिंह नहीं लड़ेंगे कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, मगर…

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह को पीएफआई, आईएसआई और पाकिस्तान का एजेंट बताया. साथ ही उन्होंने दिग्विजय सिंह के साथ कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद को सिमी का सदस्य बताया. रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह पीएफआई, आईएसआई और पाकिस्तान के एजेंट हैं. इनके दूत बनकर भारत की जनता की मानसिकता को भ्रमित करते हैं. संघ की तुलना आतंकवादी संगठन से करने लगते हैं. दिग्विजय सिंह का दिवालियापन निकल चुका है. वह पागलपन के दौर से गुजर रहे हैं. भारत सरकार पूरे घटनाक्रम पर नजर रखे हुए है. उन्होंने आरिफ मसूद को लेकर कहा कि वह सिमी के सदस्य हैं इसलिए कुछ भी कह रहे हैं.

इस बीच देखा जाए तो कांग्रेस भाजपा नेता द्वारा द‍िए गए बयान को लेकर जहांगीराबाद थाने में एफआईआर दर्ज कराई जाएगी. जहांगीराबाद थाने में आरिफ मसूद फैंस क्लब के साथी और पार्षद जाकर एफआईआर दर्ज कराएंगे. विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा विधायक आरिफ मसूद को सिमी से जोड़ने के खिलाफ रामेश्वर शर्मा का प्रकरण दर्ज करने के लिए आवेदन देंगे.

वहीं, पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि रामेश्वर शर्मा का भाजपा की सरकार और पार्टी में कोई वजूद नहीं है और उनको कोई नहीं पूछ रहा है. उन्‍होंने कहा क‍ि अगर आरिफ मसूद सिमी के सदस्य हैं. दिग्विजय सिंह पाकिस्तान के एजेंट हैं तो गिरफ्तार करो, बंद करो, जेल भेजो. क्यों नहीं कर रहे है. इधर का उधर बोल कर पब्लिसिटी बटोरने का काम करते हैं.

Tags: BJP MLA, Congress, Digvijay singh, Mp news, PFI, Rameshwar sharma

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें